स्पोर्ट्स डेस्क. अपने जमाने के दिग्गज बल्लेबाज और वर्तमान में पाकिस्तान टीम के ‘मेंटर’ (मार्गदर्शक) मैथ्यू हेडन ने स्वीकार किया कि उनकी टीम का टी20 विश्वकप के सेमीफाइनल में पहुंचना चमत्कार जैसा है. पाकिस्तान की टीम भारत और फिर जिम्बाब्वे से हार के कारण एक समय बाहर होने के कगार पर थी. लेकिन नीदरलैंड ने दक्षिण अफ्रीका को उलटफेर का शिकार बनाया, जबकि पाकिस्तान ने बांग्लादेश को हराया. इससे पाकिस्तान सेमीफाइनल में पहुंच गया. जहां बुधवार को सिडनी में उसका मुकाबला न्यूजीलैंड से होगा.

हमने चमत्कार देखा
हेडन ने मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में अपने भाषण में कहा कि यह चमत्कार है जो हमने देखा, लेकिन हमें प्रक्रिया पर विश्वास था. हमें एक दूसरे पर भरोसा था और फिर चमत्कार हो गया. उन्होंने कहा कि हमारी राह आसान नहीं रही. अगर नीदरलैंड वह मैच नहीं जीतता तो हम यहां नहीं होते. लेकिन अब हम यहां हैं और अधिक मजबूत हैं क्योंकि कोई भी टीम हमें यहां नहीं देखना चाहती थी और इससे हमें अब फायदा मिलेगा.

पिछले विश्व कप से पाक टीम के साथ हैं हेडन
ऑस्ट्रेलिया का यह पूर्व सलामी बल्लेबाज पिछले टी20 विश्व कप में पाकिस्तान का बल्लेबाजी कोच था और इस बार वह टीम के लिए मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक