लखनीपुर खीरी. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में CMO डॉ. अरुणेंद्र त्रिपाठी नशे में धुत होकर पत्रकारों से अभद्रता करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में सीएमओ पत्रकार के मोबाइल पर हाथ मार कर उसे गिरा देते हैं. इसके बाद उनके कर्मचारी व पुलिसकर्मी लड़खड़ाते सीएमओ को सहारा देकर गाड़ी तक ले जाते हैं.

वायरल वीडियो बुधवार की रात का बताया जा रहा है. बताते हैं कि एक हादसे की सूचना पर अस्पताल पहुंचे CMO शराब के नशे में धुत थे. उनके नशे में होने की जानकारी मिलते ही पत्रकारों ने जब सवाल पूछने शुरू किए तो सीएमओ भड़क गए. उन्होंने पत्रकारों से अभद्रता शुरू कर दी. उन्होंने कथित तौर पर गाली-गलौज की. जिसके बाद पत्रकारों ने वीडियो बनाते हुए उनसे गाली देने पर सवाल किए. इस पर वो और गुस्से में आ गए और एक पत्रकार का मोबाइल तोड़ दिया. 

https://twitter.com/AhmedKhabeer_/status/1590430394243231744

इसे भी पढ़ें – Viral Video : कार की बोनट पर बैठ स्टंट कर रही थी युवती, पुलिस ने स्कार्पियों को किया जब्त, होगी कार्रवाई

सीएमओ यह कहते हुए वीडियो में सुनाई देते हैं ये लोग चंदा मांगने आते हैं. चंदा न मिलने पर विवाद खड़ा करते हैं. सीएमओ दोबारा दोहराते हैं कि यह चंदा विज्ञापन के नाम पर है. इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कई सवाल खड़े हो गए हैं. हालांकि सीएमओ की तरफ से इस मामले में अब तक कोई सफाई नहीं आई है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक