बाराबंकी. जहांगीराबाद कस्बे के कार्तिक पूर्णिमा पर आयोजित रामपुर महोत्सव मे पब्लिक के साथ पत्रकारों को भी आयोजकों के द्वारा एंट्री पर रोक लगाया गया है. किसी को भी बिना पास एंट्री नहीं दी जा रही है. भोजपुरी सुपर स्टार भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव (निरहुआ) व भोजपुरी अदाकारा आम्रपाली दुबे के कार्यक्रम में पत्रकारों को एंट्री नही दी गई. आक्रोशित पत्रकारों ने महोत्सव के आयोजक से फोन पर बातचीत की तो उन्होने कहा कि सभी की एंट्री है. किसी को रोका नहीं जा रहा है, लेकिन हकीकत में आम जनता के साथ पत्रकारों से भी एंट्री पास मांगकर अंदर जाने से मना किया जा रहा है.

जिले के जहांगीराबाद कस्बे मे रमताराम चतुर्भुजी के मंदिर कस्बे के रामपुर मे प्रतिवर्ष महोत्सव का आगाज कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर होता चला आ रहा है. दो वर्ष पहले भोजपुरी सिंगर खेसारी लाल यादव के शो के दौरान जमकर बवाल हुआ था और उनके कार्यक्रम कई घंटे लेट लतीफी के कारण दर्जनो कुर्सियों को पब्लिक ने तोड़ डाला था. उसके बाद जिला प्रशासन ने इस तरह के किसी भी आयोजन को अनुमति देने से साफ मना कर दिया था और इस वर्ष कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर एक बार फिर से रामपुर महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है, जबकि जिला प्रशासन के बिना अनुमति के आयोजन किया जा रहा है और तमाम फिल्मी सितारे भी महोत्सव मे आयोजित कार्यक्रमों मे पहुंचने के पोस्टर भी महोत्सव के आयोजको के द्वारा लगाया गया है और गुरुवार को बिना अनुमति भाजपा सांसद व भोजपुरी स्टार निरहुआ पहुंचने वाले है, उनके साथ में भोजपुरी अदाकारा स्टार आम्रपाली दुबे का भी आना पता चला था, लेकिन जनता के साथ-साथ किसी भी पत्रकार की एंट्री महोत्सव के पास के बिना नहीं दी जा रही है. वहीं बात की जाए महोत्सव के चेयरमैन आनंद मोहन उर्फ कुलदीप वर्मा की उनसे जब फोन से संपर्क किया गया तो उन्होंने बिना समय गंवाए कहा कि आप लोगों को किसने रोका और यदि कोई रोक रहा है उससे बात करते हैं.

इसे भी पढ़ें – CMO ने नशे में धुत होकर पत्रकारों से की अभद्रता, तोड़ा मोबाइल, हाथापाई का Video वायरल

वहीं बात की जाए जहांगीराबाद कस्बे के रामपुर महोत्सव की तो यहां पर बिना जिला प्रशासन की अनुमति के महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है. किसी तरह की दुर्घटना यदि होती है तो उसका कौन जिम्मेदार होगा. कोई इस बात की गारंटी लेने को कतई तैयार नहीं है. वहीं महोत्सव के चेयमैन आनंद मोहन उर्फ कुलदीप वर्मा की ही जिम्मेदारी होगी. अब उनका मोबाइल भी स्विच ऑफ हो गया है. वहीं इस संबंध मे प्रशासन से अनुमति की जानकारी चाही गई तो वहां पर किसी भी सक्षम अधिकारी संपर्क नहीं हो सका.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक