कुमार इंदर, जबलपुर। शहर में एक सनकी आशिक ने अपनी ही प्रेमिका की हत्या कर दी। हत्या भी इतनी वीभत्स की देखने वाले का दिल दहल जाएं। आरोपी ने प्रेमिका को पहले तो होटल में बुलाया और फिर ब्लेड से युवती की गले की नस काटकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद आरोपी ने बकायदा युवती का तड़पते हुए एक वीडियो भी बनाया, यही नहीं आरोपी ने हत्या के बाद एक वीडियो मैसेज ये कहते हुए रिकॉर्ड किया कि, बेवफाई नहीं करने का।

ये पूरी कहानी जबलपुर के तिलवारा थाना क्षेत्र स्थित मेखला रिसॉर्ट के कमरा नंबर-5 की है। जहां दो दिन पहले यानी युवती की रक्तरंजिश लाश मिली थी। जब ये बात होटल के बाहर निकली तो ये बात शहर में आग की तरह फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला कायम कर जांच शुरू की, लेकिन पुलिस की जांच किसी नतीजे पर पहुंचती उसके पहले ही आरोपी युवक का एक वीडियो सामने आया है। होटल के कमरे में सिरफिरे आशिक ने कत्ल की बात कबूल की है। युवक वीडियो में कहते हुए नजर आ रहा है कि बेवफाई का यही नतीजा है, जिसमें युवती खून से लथपथ तड़पती हुई दिखाई दे रही है। वहीं सिरफिरे आशिक ने युवती की अन्य युवकों के साथ तस्वीरें भी इंस्टाग्राम आईडी में पोस्ट की है।

सोशल मीडिया से सांसे थमने तक का सफर

बताया जा रहा है कि, युवती कुंडम थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली थी। जो पिछ्ले 3 साल से जबलपुर में रहकर ब्यूटी पार्लर में काम कर रही थी। दरअसल सोशल मीडिया पर दोनों की दोस्ती हुई और धीरे धीरे ये दोस्ती फिर प्यार में बदल गई। जब प्यार परवान चढ़ा तो इस प्रेम कहानी के अंत ने अंतिम सांस ही छीन ली।

जांच का डंडा पीट रही पुलिस

पुलिस का कहना है कि, मामले की जांच के लिए चार चार टीम गठित कर ली गई है। पुलिस अलग अलग एंगल से जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि, पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम लगातार आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है। पुलिस की जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि मृतका ने होटल में न केवल अपना गलत नाम दर्ज कराया बल्कि उसके द्वारा जमा कराया गया आधार कार्ड भी फर्जी निकला है।

फर्जी आधार कार्ड देकर कराया कमरा बुक

बताया जा रहा है कि, युवती 6 नवंबर को फर्जी आधार कार्ड के जरिए गुजरात के एक युवक के साथ होटल में ठहरने के लिए पहुंची थी। यहां दोनों युवक-युवती सीसीटीवी में होटल में जाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। आरोपी ने युवती की हत्या क्यों की अभी तक ये राज सिर्फ राज ही है। जांच में ये जरूर पता चला है कि, जिस आधार कार्ड के जरिए युवती होटल में रुकी थी वो उसकी सहेली का है। इससे जाहिर होता है कि, युवती भी काफी शातिर दिमाग की थी।

15 दिन में कर देती थी रूम चेंज

पुलिस की पूछताछ में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि मृतक युवती शिल्पा झरिया हर 15 दिन में अपना मकान बदल देती थी ऐसा क्यों करती थी इसके पीछे की वजह अब तक साफ नहीं हो पाई है। फिलहाल मृतक युवती गोरखपुर थाना अंतर्गत क्रिश्चियन कॉलोनी में एक किराए के मकान में रह रही थी।

https://twitter.com/akhileshjais29/status/1590956723183181824?t=ydO7zb12mYwJ3dTH3NJ5uw&s=19

लोकायुक्त ने TI को 16 हजार घूस लेते हुए किया ट्रैप, इधर नेताजी की रंगरेलियां मनाते फोटो वायरल

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus