CRIME NEWS: एक बेहद अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. जहां एक यात्री ने FIR दर्ज कराई है चलती ट्रेन से किसी ने उसके जूते चुरा लिए हैं. इस मामले की पुष्टि रेल थाना अध्यक्ष दिनेश कुमार साहू ने की. रेलवे थाने को पीड़ित राहुल कुमार झा ने बताया कि ट्रेन में यात्रा के दौरान जब उसने सीट के नीचे अपने जूते ढूंढे तो गायब मिले. फिर उन्होंने इसकी शिकायत रेल मदद ऐप पर की.

बता दें कि, सीतामढ़ी के राहुल कुमार झा जयनगर क्लोन स्पेशल ट्रेन संख्या 04652 की बोगी नंबर बी-4 की 51 नंबर सीट पर अंबाला स्टेशन से यात्रा कर रहे थे. इस दौरान उनके जूते चोरी हो गए. इसके बाद उन्होंने रेल मदद ऐप पर शिकायत दर्ज कराई. रेल थाना मुजफ्फरपुर का रेफरेंस देते हुए मुरादाबाद में मामला दर्ज कराया गया. इस पर रेल थाना पुलिस के थानाध्यक्ष दिनेश कुमार साहू ने कहा कि एक यात्री राहुल कुमार झा का जूता चोरी होनी की जीरो प्राथमिकी दर्ज हुई है. जूतों को ढूंढने और चोरों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है.

पीड़ित राहुल कुमार झा ने रेलवे पुलिस को दिए अपने आवेदन में लिखा है कि उन्होंने 28 अक्टूबर को मुजफ्फरपुर आने के लिए स्पेशल ट्रेन पकड़ी. यूपी के मुरादाबाद ट्रेन पहुंची और उनकी नींद खुल गई. इस दौरान उन्होंने देखा कि बर्थ के नीचे रखा जूता गायब है. यात्री के चोरी हुए जूते को ढूढ़ने और चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस लगी हुई है. वही संबंधित रेल थाना मुरादाबाद को जीरो FIR दर्ज कर भेज दी गई है. जिससे आरोपियों की तलाश की जा सके.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक