नीलेश भानपुरिया,झाबुआ। मध्यप्रदेश में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. झाबुआ जिले में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंद दिया है. जिससे बच्चे समेत 3 लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है, जबकि एक गंभीर अवस्था में घायल गर्भवती महिला को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

बकरी ने अजीबोगरीब मेमने को दिया जन्म VIDEO: पशु चिकित्सक बोले- यह जन्मजात बीमारी, ज्यादा दिनों तक जिंदा रहना संभव नहीं

घटना मेघनगर थाना क्षेत्र के ग्राम पीपलखुटा चौराहे के पास का है. ट्रक धनपुरा रॉक फास्फेट खदान से मेघनगर औद्योगिक क्षेत्र आ रहा था. तभी बाइक सवारों को चपेट में ले लिया. घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया है. सिंगल पट्टी रोड होने की वजह से आए दिन हादसे होते हैं.

इन साइड स्टोरीः मेखला रिसॉर्ट के कमरा नंबर-5 का सच, एमपी में दो दिन पहले हुई युवती की हत्या का राज अब भी बरकरार

इस तरह के जानलेवा हादसे पूर्व में भी कई बार हो चुके हैं. ग्रामीणों ने कई बार सिंगल पट्टी रोड को डबल पट्टी रोड करने की मांग की है. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हुई है. ट्रक के नीचे आने से बाइक पूरी तरह से चपट गई है. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच कर रही है.

तीन लोगों की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने मेघनगर थाना पुलिस पर पथराव भी कर दिया. ग्रामीणों और पुलिस के बीच झड़प भी हो गई. भारी संख्या में एकत्रित ग्रामीणों ने कलेक्टर और एसपी को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे हैं. मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus