कुमार इंदर,जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर के मेखला रिसोर्ट में युवती की हत्या मामले में नया खुलासा हुआ है. प्यार में बेवफाई करने पर सजा-ए-मौत दी है. अब एक और वीडियो जारी आरोपी प्रेमी ने अपने बिजनेस पार्टनर के साथ भी युवती के अवैध संबंध होने की बात कह रहा है. इसके साथ ही पार्टनर के कहने पर ही युवती की हत्या करना कबूल कर रहा है.

दरअसल आरोपी अभिजीत पाटीदार का एक और वीडियो सामने आया है. जिसमें अभिजीत कह रहा है कि उसका तेल और शक्कर का पटना में कारोबार है. पटना में उसका श्रीराम ट्रेडर्स के नाम से बिजनेस चल रहा है. जिसमें सियाराम रेस्टोरेंट का जितेंद्र कुमार भी उसके पार्टनर है. युवती शिल्पा का उसके और उसके पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध था.

अभिजीत पाटीदार का कहना है कि शिल्पा उसके पार्टनर से 15 लाख रूपए लेकर फरार हो गई थी. जिसके बाद उसके पार्टनर जितेंद्र ने शिल्पा को मारने के लिए कहा. उसी के कहने पर उसने शिल्पा की हत्या कर दी. अभिजीत पाटीदार कहना है कि मुझे अकेले फंसाने की कोशिश की जा रही है. इसमें उसका पार्टनर भी जिम्मेदार है.

बेवफाई का बदला मौतः प्रेमिका की कत्ल का लाइव वीडियो, फरार आरोपी गुजरात का रहने वाला, रिसोर्ट के कमरे में मिली थी युवती की लाश

आरोपी अभिजीत पाटीदार के खिलाफ जबलपुर के कोतवाली थाने में एक महीने पहले धारा 420, 406 के तहत एक ठगी का मामला भी दर्ज है. कोतवाली थाना प्रभारी अनिल गुप्ता ने बताया कि अभिजीत पाटीदार पर व्यापारी मनीष चिमनानी ने 8 लाख से ज्यादा की ठगी की शिकायत दर्ज कराई थी. जिसकी जांच अभी जारी है.

https://twitter.com/akhileshjais29/status/1590956723183181824?t=ydO7zb12mYwJ3dTH3NJ5uw&s=19

बताया जा रहा है कि अभिजीत पाटीदार ने मनीष चिमनानी से भारी मात्रा में तेल और शक्कर ली थी. जिसका उसने आज तक पेमेंट नहीं किया. इसी बात की शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज कराई गई थी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है.

इन साइड स्टोरीः मेखला रिसॉर्ट के कमरा नंबर-5 का सच, एमपी में दो दिन पहले हुई युवती की हत्या का राज अब भी बरकरार

बता दें कि जबलपुर जिले के तिलवारा स्थित मेखला रिसॉर्ट के कमरा नंबर-5 में 8 नवंबर को संदिग्ध हालत में शिल्पा की लाश मिली है. दो दिन पहले होटल में ठहरने के लिए युवक-युवती पहुंचे थे. आरोपी अभिजीत पाटीदार ने उसकी हत्या की थी. लाइव वीडियो बनाकर हत्या की वजह बेवफाई करने बताया था.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus