उन्नाव. सदर कोतवाली के एक गांव में दलित छात्रा के साथ हैवानियत की हदें पार करने वाली घटना को अंजाम दिया गया है. पीएम रिपोर्ट में छात्रा के नाजुक अंगों में लकड़ी या लोहे की रॉड तक डाल देने की पुष्टी हुई है.

बता दें कि उन्नाव की कोतवाली सदर स्थ्त एक गांव में घर के आंगन में बीएससी सेकंड ईयर की छात्रा का शव नग्न हालत में पड़ा हुआ मिला था. उसके नाजुक अंगों से खून निकल रहा था. पिता की तहरीर पर पड़ोसी सुजत कुमार और कुंवारा के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है. पुलिस ने बताया कि रिपोर्ट में धारा 302 (हत्या), 376A (बेहद प्रताड़ना के बाद रेप) और 34 IPC के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

पोस्टमार्टम हाउस के बाहर कई बार परिजनों ने हंगामा किया. शुक्रवार को जिला अस्पताल में डॉक्टरों के पैनल ने वीडियोग्राफी के बीच छात्रा का पोस्टमार्टम किया. पीएम हाउस में मृतका की मां और उसके साथ मौजूद अन्य महिलाओं ने हंगामा कर दिया. हंगामा कर रही महिलाओं ने आरोपियों को फांसी देने की मांग उठाई है. आज शनिवार छात्रा के शव को गांव के बाहर खेत में दफनाने की बात कही जा रही है.

इसे भी पढ़ें – रिश्ते तार-तार : भाई ने किया बहन का रेप, आहत होकर लड़की ने जहर खाकर की आत्महत्या

घर के आंगन में नग्न अवस्था में मिली अनुसूचित जाति की छात्रा के सीने के बायीं तरफ राज नाम का टैटू गुदा हुआ है. यह राज कौन है? ये बड़ा सवाल है. बेटी किसी का नाम गुदवाए थी, इस बात से परिजन भी अंजान थे. वहीं, परिजनों ने जिन लोगों पर आरोप लगाया है उनसे जमीन का विवाद चल रहा है. तो क्या जिससे विवाद था, लड़की का उससे प्रेम था? बहरहाल यह पुलिस जांच के दायरे में है और जांच चल रही है.