मेरठ. ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के मेजर ध्यानचंद नगर में शनिवार की सुबह एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला. इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने मृतक की शिनाख्त टीपी नगर निवासी युवक के रूप में की.

परिजनों ने बताया कि युवक कर्ज तले दबा हुआ था. जिसके चलते परेशान चल रहा था. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस मामले की जांच में जुटी है. जानकारी के मुताबिक टीपी नगर क्षेत्र की नई बस्ती का रहने वाला (28) विपिन पुत्र महेंद्र ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के मेजर ध्यानचंद नगर में पल्लव गोयल फर्म में काम करता था. बताया गया कि पल्लव गोयल फर्म में लोअर बनाकर एक्सपोर्ट किए जाते हैं. विपिन भी लोअर की सिलाई का काम करता था. विपिन के बड़े भाई बाबूराम के मुताबिक शुक्रवार की सुबह विपिन काम पर जाने के लिए निकला था, लेकिन देर रात तक वापस नहीं लौटा.

इसे भी पढ़ें – कर्ज ने निगल लिया पूरा घर : एक ही परिवार के 6 लोगों ने खाया जहर, 5 की मौत

परिवार के लोग यही समझते रहे कि शायद विपिन काम अधिक होने के कारण नाइट शिफ्ट कर रहा है, लेकिन जब शनिवार की सुबह भी विपिन वापस नहीं लौटा और उसका मोबाइल स्विच ऑफ आता रहा तो परिजन उसे तलाशते हुए उसकी फैक्ट्री पहुंचे. जहां जानकारी मिली कि शुक्रवार को विपिन अपने काम पर आया ही नहीं. बदहवास परिजन विपिन की तलाश में इधर-उधर भटक रहे थे. तभी उन्हें जानकारी मिली कि मेजर ध्यानचंद नगर के इंडस्ट्रियल एरिया के एक खाली मैदान में एक अज्ञात युवक का शव पेड़ से लटका हुआ है. जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे तो पेड़ से विपिन का शव लटका हुआ देख उनके होश उड़ गए.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक