पुष्पा फिल्म में आइटम नंबर देने वाली सामंथा को कौन नहीं जानता. साउथ की फिल्मों के साथ अब उन्होंने हिंदी सिनेमा में भी अपनी जगह बनानी शुरू कर दी है. बीते कुछ दिनों वह अपनी बीमारी से लड़ रही थीं, लेकिन अब धीरे-धीरे रिकवर हो रही हैं. यही कारण है कि सोशल मीडिया पर फिर उन्होंने वापसी कर ली है. इस बीच उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी हुई एक खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि वह अपने ex-husband से फिर से मेल मुलाकात शुरू कर दी हैं.

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर हाल ही में अपनी ऑटो-इम्यून बीमारी मायोसिटिस का खुलासा किया था. एक्ट्रेस की बीमारी के बारे में जानने के बाद उनके फैंस भी उदास हो गए थे, फिर भला उनकी फैमिली मेंबर इससे कैसे पीछे रह पाते भले ही उनसे आज रिश्ता टूट गया है, लेकिन फिर भी समांथा के ससुराल वाले भी इस बीमारी को लेकर चिंता करते हुए नजर आए.

उनके एक्स हसबैंड नागा चैतन्य और ससुर नागार्जुन उनका हाल-चाल जानने के लिए उनसे मिले थे. नागा चैतन्य और सामंथा की फोन पर भी बात हुई थी. अब बताया जा रहा है कि सामंथा और नागा चैतन्य सारे गिले-शिकवे भुलाकर एक बार फिर साथ आ रहे हैं.

दोनों ने यह तय किया है कि वह पर्सनल लाइफ में भले ही साथ नहीं रह रहे हैं, लेकिन अपने करियर में कभी ऐसा पड़ाव आया तो वह दोनों साथ में काम करेंगे और यह संभावना बेहद जल्दी सामने आ सकती है.

दोनो साथ में एक प्रोजेक्ट में नजर आ सकते हैं. एक बार फिर इनकी जोड़ी पर्दे पर देखने को मिल सकती है. सामंथा और नागा चैतन्य ने पहले भी कई फिल्मों में साथ काम किया है. इनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी फैंस को बहुत पसंद है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus,