रायपुर. राजधानी रायपुर में शिवमहापुराण कथावाचन सुनने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ा हुआ. इसी बीच राजधानी पुलिस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस युवक को जमकर पीटते हुई नजर आ रही है. जिसके बाद रायपुर पुलिस सवालों के घेरे में है. पुलिस प्रशासन के ऊपर उठते सवाल के बाद अपना पक्ष रखकर मामले की जानकारी दी है.

बता दें कि, शिवमहापुराण कथा सुनने वालों का राजधानी में हुजूम उमड़ पड़ा है. लाखों की भीड़ को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा दृष्टि से बाउंसर भी तैनात किए गए हैं. साथ ही व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस भी दिन-रात ड्यूटी पर तैनात है. इस दौरान पुलिस को शिकायत मिली एक बाउंसर जो व्यस्था बनाने की जगह लोगों से बदसलूकी कर व्यवस्था बिगाड़ रहा है. जिस पर पुलिस ने युवक को समझाने की कोशिश की तो युवक पुलिस के साथ धक्का-मुक्की कर बदसलूकी करने लगा. जिसके बाद पुलिस कर्मियों ने युवक को जमकर पीटा. इस घटना के बाद पुलिस की कार्रवाई पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं. हालांकि इस मामले को लेकर पुलिस प्रशासन ने अपना पक्ष रखकर मामले की जानकारी दी है.

मामले में पुलिस प्रशासन ने अपना पक्ष रखते हुए बताया कि, हमें शिकायत मिली कि एक युवक जो खुद को बाउंसर बताकर लोगों को परेशान कर रहा है. जिसके बाद युवक को ड्यूटी पर मौजूद डीसपी ने समझाने की कोशिश की तो वह भड़क गया और धक्का-मुक्की कर बदसलूकी करने लगा. युवक के गलत व्यवहार को देखकर पुलिस कर्मियों ने पिटाई की है. हालांकि इस मामले में युवक को समझाइश देकर बिना कार्रवाई किए रवाना कर दिया गया है.

देखें वीडियो-