Shraddha Murder Case In Delhi: देश की राजधानी दिल्ली में लिव इन पार्टनर की हत्या मामले में महरौली पुलिस ने खौफनाक खुलासा किया है. खतरनाक कातिल ने लाश के 35 टुकड़े किए थे, जिसे अलग-अलग कर आधी रात को फेंकता था. पुलिस ने श्रद्धा वालकर के हत्यारे आफताब से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया है.

आफताब को किसी तरह का पछतावा नहीं है. आरोपी युवक का कहना है कि दोनों एक-दूसरे पर संदेह करते थे. उसे शव को ठिकाने लगाने का आइडिया विदेशी क्राइम सीरियल डेक्सटर से आया था.

पुलिस ने आरोपी आफताब को कोर्ट में पेश कर पांच दिन के रिमांड पर लिया है, ताकि श्रद्धा वालकर के शव के टुकड़ों को ढूंढा जा सके और पूरी साजिश का पर्दाफाश किया जा सके. आफताब पुलिस को ये कहकर गुमराह करता रहा कि झगड़ा होने के बाद श्रद्धा छोड़कर चली गई है, लेकिन कातिल पुलिस से बच नहीं सका.

कौन थी वो लड़की ?
एक तरफ फ्रिज में शव के टुकड़े पड़े थे और दूसरी तरफ आफताब के घर दूसरी लड़की काफी दिनों तक आई थी. जांच में ये बात सामने आई है कि श्रद्धा के मर्डर के करीब एक महीने बाद आफताब ने एक दूसरी लड़की को अपने घर बुलाया था.

इस लड़की से उसकी दोस्ती डेटिंग एप के जरिये हुई थी. दोनों घर के अंदर मौज-मस्ती कर रहते थे. आरोपी ने बताया कि उस लड़की को जरा सी भी भनक नहीं लगी थी कि फ्रिज में शव के टुकड़े रखे हुए है.

जांच में पता चला है कि आफ़ताब ने श्रद्धा के कई बॉडी पार्ट्स को कबर्ड में, किचन में और फ्रिज में छिपा कर रख दिए थे. जब उसने श्रद्धा की हत्या की थी. उसके बाद शव को बाथरूम में रख दिया था. वहां उसे शव को काटा था. उस दौरान जो खून फर्श पर बिखरा था, उसे सल्फर हाइपोक्लोरिक एसिड से साफ करने की कोशिश की थी, ताकि जांच एजेंसियों को कोई सबूत न मिले.

आरोपी ने बताया कि वो झगड़े के दौरान श्रद्धा की छाती पर बैठ गया था और उसका गला दबा दिया था. हत्या करने के बाद उसने श्रद्धा की लाश को सबसे पहले बाथरूम में रख दिया. आफ़ताब शुरू से पुलिस से सिर्फ अंग्रेजी में बात कर रहा है. बोल रहा है ‘ yes i killed her.

पुलिस को कितने टुकड़े मिले ?
महरौली पुलिस ने आरोपी आफताब को कोर्ट में पेश कर पांच दिन के रिमांड पर लिया है, ताकि श्रद्धा वालकर के शव के टुकड़ों को ढूंढा जा सके. पूरी साजिश का पर्दाफाश किया जा सके. पुलिस को सोमवार शाम तक शव के 35 टुकड़ों में से करीब 13 मिल गए हैं. सभी टुकड़े हड्डियों में रूप में मिल रहे हैं.

कौन से कबूत जुटाने पड़ेंगे ?

  • पुलिस के पास फिलहाल आफताब का कबूलनामा है, जिसकी अदालत में अहमियत तभी होगी जब कबूलनामें के साथ साथ उस से जुड़े सबूत हों.
  • श्रद्धा की बॉडी को कई टुकड़ों में अलग अलग जगह फेंका गया, बॉडी पार्ट की बरामदगी के नाम पर हड्डियों के कुछ टुकड़े हैं, जिसे पुलिस फिलहाल यकीन के साथ ये भी नहीं कह सकती की वो हड्डियां श्रद्धा के बाडी पार्ट है या नहीं.
  • बॉडी के हर पार्ट, गर्दन के ऊपर के हिस्से को बरामद करके पुलिस को ये साबित करना होगा वो तमाम बॉडी पार्ट श्रद्धा के ही है.
  • पुलिस बॉडी पार्ट की DNA सैंपलिंग करवाएगी, जिसके जरिए पता चल सकेगा की बॉडी के टुकड़े, बरामद हड्डियां श्रद्धा की ही हैं.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus,