विदिशा/बुरहानपुर/सागर। मध्यप्रदेश के विदिशा जिले के हेमा मालिनी डैम में डूबने से एक महिला की मौत हो गई। करीब 6 घंटे रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद महिला की लाश बरामद की गई। वहीं महिला के परिजनों ने उसके पति पर गंभीर आरोप लगाया है। इधर सागर में संदिग्ध परिस्तिथियों में मिले घायल युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं बुरहानपुर जिले में चर्चित किशोरी हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा किया है। मोहल्ले के दो युवकों ने बदमानी के डर से उसे मौत के घाट उतार दिया था।

बेतवा नदी के हेमा मालिनी डैम में डूबी महिला, 6 घंटे बाद मिला शव

संदीप शर्मा, विदिशा। विदिशा के बेतवा नदी पर बने हेमा मालिनी डैम में डूबने से राजकुमारी सिलावट की मौत हो गई है। मृतक महिला के परिजनों ने बताया कि महिला और उसके पति के बीच आए दिन अनबन होते रहती थी। महिला का पति शराब पीकर मारपीट करता था। इसी के चलते महिला ने यह कदम उठाया।

MP में 4 बच्चों की मौत: भोपाल में तालाब में नहाने के दौरान दो सगे भाई डूबे, धार में फिल्टर प्लांट में नहाने गई दो बच्चियों की भी डूबने से गई जान

वहीं सर्चिंग अधिकारी ने बताया कि जैसे ही महिला के डूबने की खबर मिली तुरंत अपने दल के साथ रेस्क्यू टीम बेतवा नदी स्थित हेमा मालिनी डैम पहुंची। जहां 6 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद राजकुमारी जाटव का शव नदी से बाहर निकाला गया। जानकारी मिलने तक शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया गया है।

सागर-बंडा में घायल अवस्था में मिला युवक, इलाज के दौरान तोड़ा दम

दिनेश शर्मा, सागर। सागर बंडा थाना अंतर्गत देर रात पिपरिया चौदा ग्राम के पास एक युवक संदिग्ध परिस्थितियों और घायल अवस्था में मिला। युवक को प्राथमिक उपचार के लिए बंडा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टरों ने हालत गंभीर देख उसे सागर रेफर कर दिया। जहां बीएमसी अस्पताल में इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया।

बड़ी लापरवाही: पेशी के लिए लाया गया कैदी पुलिस को चमका देकर हुआ फरार, तलाश जारी

मृतक की पहचान शैलेंद्र उर्फ शेलू दुबे के रूप में हुई है। जो बंडा के वार्ड क्रमांक 02 का रहने वाला है। फिलहाल बंडा थाना पुलिस जांच में जुटी है।

बुरहानपुर किशोरी हत्याकांड का खुलासा, मोहल्ले के दो युवकों ने उतारा था मौत के घाट

मोसीम तड़वी बुरहानपुर। बुरहानपुर में हुई चर्चित अंधे कत्ल का पुलिस ने 3 दिन के अंदर पर्दाफाश किया है। शनिवार को गणपति थाना क्षेत्र के आजाद वार्ड में एक किशोरी का शव मिला था। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की। जिसके बाद उसी मोहल्ले के दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया।

युवाओं को हथियारों का चस्का: VIDEO बनाकर सोशल मीडिया पर कर रहे वायरल, अब तलाश में जुटी पुलिस

आरोपी किशोरी पर गलत निगाह रखते थे। इस बात को लेकर मृतिका ने अपने परिजनों को बताने के लिए कहा तो दोनों आरोपियों ने अपनी बदनामी छुपाने के डर से किशोरी को घर बुलाया और गला घोंट कर उसे मौत के घाट उतार दिया था।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus