Shraddha murder case : दिल्ली के महरौली में हुए श्रद्धा हत्याकांड की जांच कर रही दिल्ली पुलिस ने अब तक शव के 13 टुकड़े बरामद कर लिए हैं. माना जा रहा है कि ये महिला के शव के टुकड़े हैं. इन टुकड़ों को DNA जांच के लिए भेजा जाएगा. दिल्ली पुलिस बाकी टुकड़ों और हथियार की तलाश में आरोपी आफताब के साथ महरौली के जंगलों में आज फिर जाएगी. इससे पहले दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को तीन घंटों तक जंगल में उन जगहों की जांच की थी, जहां आफताब ने शव के टुकड़े फेंके थे. 

दिल्ली पुलिस ने आफताब का नार्को टेस्ट कराने की इजाजत लेने के लिए कोर्ट का रुख किया है. कोर्ट के आदेश पर ही आफताब का नार्को टेस्ट कराया जाएगा. खास बात ये है कि नार्को टेस्ट को कोर्ट में सबूतों के तौर पर पेश नहीं किया जा सकता, लेकिन इससे दिल्ली पुलिस को और सबूत खोजने में काफी मदद मिल सकती है. 

बताया जा रहा है कि सबूत जुटाने के लिए दिल्ली पुलिस ने डेटिंग ऐप  Bumble से भी संपर्क कर सकती है. Bumble के जरिए ही श्रद्धा की मुलाकात आफताब से हुई थी. इसके बाद दोनों लिव इन रिलेशन में रहने लगे थे. इसके अलावा दिल्ली पुलिस श्रद्धा वॉल्कर के दोस्त लक्ष्मण को पूछताछ करने के लिए बुलाएगी. लक्ष्मण ने ही श्रद्धा वॉल्कर के पिता से संपर्क कर उन्हें श्रद्धा से संपर्क न होने के बारे में जानकारी दी थी. इसके बाद ही इस पूरे मामले का खुलासा हो पाया. 

पुलिस के मुताबिक, आफताब और श्रद्धा मई में दिल्ली के महरौली में एक फ्लैट में शिफ्ट हुए थे. इसके बाद दोनों के बीच 18 मई को झगड़ा हुआ. आफताब ने गला दबाकर श्रद्धा की हत्या कर दी. इसके बाद उसके शव के 35 टुकड़े किए. आफताब ने शव के टुकड़ों को 300 लीटर के फ्रिज में रख दिया. वह शव के एक टुकड़े को फ्रिज से निकालकर देररात जंगल में फेंकने के लिए जाता था. पुलिस के मुताबिक, श्रद्धा की मौत के बाद जब कोई दूसरी महिला आफताब के फ्लैट पर आती थी, तो वह शव के टुकड़ों को फ्रिज से निकालकर अलमारी में रख देता था, ताकि कोई फ्रिज खोले तो उसे शक न हो. 

आफताब ने अलग-अलग जगह शव के टुकड़ों को फेंका था

दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने खुलासा किया कि आरोपी आफताब ने श्रद्धा को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. उसके 35 टुकड़े कर आफताब ने उन्हें अलग-अलग जगह पर जंगल में फेंक दिया. महरौली थाने की पुलिस ने करीब छह महीने पहले हुई हत्या के मामले को सुलझाते हुए आफताब को गिरफ्तार कर लिया है.

कैसे पकड़ा गया आफताब? 

आफताब ने शुरुआत से ही मुंबई और दिल्ली पुलिस को चकमा देने की कोशिश की. उसने दावा किया था कि श्रद्धा 22 मई को झगड़े के बाद घर छोड़कर चली गई थी. आफताब ने पुलिस से कहा था कि घर से जाते वक्त वह सिर्फ अपना फोन लेकर गई थी, जबकि बाकी सारा सामान छोड़ गई थी और इसके बाद से वह उसके संपर्क में नहीं आई, लेकिन पुलिस ने जब आफताब और श्रद्धा के कॉल रिकॉर्ड और उनकी लोकेशन की जांच की तो पुलिस के सामने कई सच सामने आए.

पुलिस के सामने जो सबसे बड़ी बात सामने आई, वह 26 मई को श्रद्धा के नेट बैंकिंग अकाउंट ऐप से आफताब के अकाउंट में 54 हजार रूपये ट्रांसफर किए गए थे, जबकि आफताब ने पहले कहा था कि 22 मई के बाद वह श्रद्धा के संपर्क में नहीं है. इतना ही नहीं 31 मई को श्रद्धा के इंस्टाग्राम अकाउंट से उसके दोस्त के साथ एक चैट हुई थी, जब पुलिस ने श्रद्धा के फोन का लोकेशन निकाला तो वह दिल्ली के महरौली थाना इलाके का निकला.

26 मई को जो बैंक ट्रांसफर हुआ था, उसका लोकेशन भी महरौली थाना इलाका ही निकला था. जब आफताब से पुलिस ने इस बारे में पूछताछ की कि जब श्रद्धा अपने फोन के साथ घर छोड़कर चली गई थी तो उसका लोकेशन उसके घर के आसपास का ही क्यों निकल रहा है तो इस बात का जवाब आफताब नहीं दे पाया और उसके बाद उसने पुलिस के सामने सच बोल दिया. 

इसे भी पढ़ें – CG में नंदी देव भक्तों के हाथ से पी रहे पानी! मंदिर में जुटे श्रद्धालु, देखें वीडियो…

रूसी मिसाइल से 2 की मौत : हाई अलर्ट पर पोलैंड सेना, G-7 और NATO की बुलाई आपात बैठक

  इंडिया डे सेलिब्रेशन : देशभर के IAS, IPS की ट्रेनिंग ले रहे प्रशिक्षु अधिकारियों ने अपने राज्यों की पेश की संस्कृति, CG की श्रद्धा शुक्ला ने गाया अरपा पैरी के धार…, देखें वीडियो…

CG में बिजली ऑफिस से 13 लाख की लूट : नशीली दवा छिड़ककर ऑपरेटर को किया बेहोश, फिर नकाबपोश लुटेरों ने वारदात को दिया अंजाम, पुलिस को मिले अहम सुराग

CG में लाखों की ठगी का आरोपी गिरफ्तार : डीईओ ऑफिस का कर्मचारी बताकर नौकरी लगाने ठगे थे साढ़े 11 लाख, आरोपी गोवा से गिरफ्तार