Big Boss 16 के घर में हर दिन कुछ नया क्लाइमेक्स होता है. कभी टास्क तो कभी घर वालों की आपसी लड़ाई एपिसोर्ट को रोचक बना देती है. खुद को सेफ और स्ट्रॉग बनाने हर कोई चेहरे पर चेहरा छुपाए हुए है. इन सबके बीच नॉमिनेट होने से बचने एक नया गेम घर वालों ने खेला. बिग बॉस (Big Boss) ने इस हफ्ते का नॉमिनेशन टास्क किया और इस टास्क में घरवालों के बीच काफी झगड़ा देखने को मिला. टास्क के दौरान जब शालीन भनोट ने गौतम को जनानी जिसके बाद झगड़ा बढ़ने लगा.

 टास्क में बिग बॉस 16 (Big Boss 16) के गार्डन एरिया में एक भूखा भेड़िया और पांच भेड़ बनाए गए. इन पांचों भेड़ पर सभी असुरक्षित सदस्यों का नाम लिखा हुआ हैं. वहीं सुरक्षित सदस्यों को इन पांचों भेड़ का ख्याल रखना है. जब भी भेड़िए की आवाज आएगी तब सभी नॉमिनेटेड सदस्यों में से एक फार्म में आकर किसी एक नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट के नाम का भेड़ उठाकर भेड़िया को खिला देगा.

 बता दें कि इस टास्क में खूब बवाल हुआ. जहां प्रियंका चाहर ने चलाकी के साथ खेलते हुए खुद को और अंकित को नॉमिनेशन से बचा लिया. वहीं शालीन ने भी अपने जबरदस्त गेम प्ले का परिचय दिया. हालांकि वो भी इस हफ्तें के लिए नॉमिनेट हो गए. बता दें कि इस हफ्तें टीना दत्ता, शालीन भनोट, गौतम विज और सौंदर्या शर्मा पर नॉमिनेशन की तलवार लटकी है. इस दौरान सौंदर्या ने सबसे पहले जाते ही टीना को नॉमिनेट किया, तो वही शालीन ने जाते ही गौतम को इस नॉमिनेशन टास्क में अपना निशाना बनाया.

वहीं अर्चना गौतम (Archana Gautam), प्रियंका चाहर (Priyanka Chahar Choudhary) और अंकित गुप्ता नॉमिनेट होने से बच गए हैं. नॉमिनेशन के दौरान झगड़े भी खूब हुए. सभी अपने आप को बचाने गुनताड़ा लगाते नजर आए. अब देखने की बात है की कौन खुद को इस नॉमिनेशन से बचा सकता है.