टॉलीवुड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. साउथ के एक्टर नागा शौर्या अपनी फिल्म NS24 की शूटिंग के दौरान अचानक बेहोश हो गए हैं. जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. सेट पर अचानक तबियत खराब होने के बाद Naga Shaurya को हैदराबाद के एशियन इंस्टीट्यूट ऑफ गैस्ट्रोएंटरोलॉजी अस्पताल में इलाज के लिए एडमिट कराया गया है.

साउथ एक्टर नागा शौर्या की तबियत शरीर में कमजोरी आने की वजह से खराब हुई है. वहीं, सबसे जरूरी बात ये है कि टॉलीवुड एक्टर 20 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. शादी के 4 दिन पहले नागा की तबियत खराब होने की वजह से उनके परिवार वाले और फैंस चिंता में आ गए हैं. Read More – National Epilepsy Day : चप्पल-जूता सुंघाने से नहीं, सही इलाज से 70 फीसदी ठीक हो जाते हैं मिर्गी रोगी …

बेहोशी की वजह

मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक नो वॉटर डाइट (No Water Diet) यानी कि बिना किसी लिक्विड पदार्थ के सेवन के बिना रहने की वजह से नागा शौर्या की तबियत खराब हुई. खबर है कि Naga Shaurya अपनी फिल्म में जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आएंगे और इसीलिए नागा शौर्या अच्छी बॉडी तैयार करने के लिए मेहनत कर रहे थे. एक्टर स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो कर रहे थे, जिसमें नो वॉटर डाइट भी शामिल थी. शरीर में पानी की कमी की वजह से Naga Shaurya बेहोश हो सकते हैं.

कैसी है तबियत

फिलहाल, नागा शौर्या खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं. उन्हें हाई ग्रेड फीवर से पीड़ित बताया जा रहा है. नागा शौर्या का इलाज जारी है. जानकारी के मुताबिक शरीर में पानी का लेवल बैलेंस होने के बाद ही Naga Shaurya को हॉस्पीटल से डिस्चार्ज किया जाएगा. Read More – सर्दियों का मौसम में अदरक, अंडा, सूप और दूध का करें सेवन, शरीर में बढ़ाती है अंदरूनी गर्मी …

20 नवंबर को है शादी

बता दें कि नागा शौर्या एक्टर होने के साथ-साथ फिल्म राइटर और प्रोड्यूसर भी हैं. वे मुख्य रूप से तेलगू सिनेमा में काम करते हैं. Naga Shaurya 20 नवंबर 2022 को अनुषा शेट्टी के साथ शादी करने जा रहे हैं. दोनों 20 तारीख को बेंगलुरु में शादी के बंधन में बंधेंगे. सोशल मीडिया पर नागा और अनुषा की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. नागा शौर्या ने अपनी शादी का कार्ड भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. Naga Shaurya के फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.