बिग बॉस के घर में अर्चना गौतम (Archana Gautam) की दोबारा एंट्री के बाद सभी को लग रहा था कि वो सुधर गई हैं, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं हुआ है. लेटेस्ट एपिसोड में अर्चना गौतम (Archana Gautam) ने एक बार फिर हंगामा मचाते हुए दिखाई दी हैं. कैप्टन साजिद खान और अर्चना एक टास्क को लेकर आपस में भिड़ गए हैं.

बता दें कि घर के नए नवेले कप्तान चिट सिस्टम के आधार पर सभी को काम सौंप रहे थे. बिग बॉस को भी साजिद का घरवालों को काम बांटने का तरीका पसंद नहीं आया और वह उनकी क्लास लगा देते हैं. बिग बॉस, साजिद से पूछते हैं कि क्या वह अपनी फिल्म के सेट पर भी ऐसा कुछ करेंगे. इसके बाद साजिद अर्चना से गंदगी साफ करने के लिए कहते हैं, लेकिन वह कहतीं हैं कि वह नहा चुकी हैं, इसलिए वह अब साफ-सफाई का काम नहीं करेंगी. Read More – National Epilepsy Day : चप्पल-जूता सुंघाने से नहीं, सही इलाज से 70 फीसदी ठीक हो जाते हैं मिर्गी रोगी …

जिसके बाद साजिद अर्चना (Archana Gautam) को दूसरा काम देते हैं, लेकिन वह बहाने से ऐसा करने से भी मना कर देती हैं. साजिद, उन्हें कुछ समय के लिए जेल भेजने की कोशिश करते हैं, लेकिन अर्चना इसके लिए भी राजी नहीं होती हैं. इसके बाद शिव ठाकरे कमान अपने हाथ में ले लेते हैं और कमरे से अर्चना के कपड़े बाहर फेंकना शुरू कर देते हैं.

जिसके बाद अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) कहते हैं कि अर्चना, राखी सावंत बनने की कोशिश कर रही हैं. वह कहते हैं- राखी को हर साल मनोरंजन के लिए बुलाया जाता है, लेकिन वह ऐसा कभी नहीं कर पाएंगी. दूसरी तरफ बिग बॉस स्मोकिंग रूम को सील करके सभी घरवालों को सजा देते हैं. इसके साथ ही घरवालों को नया टास्क भी दिया जाता है. इस टास्क के अनुसार, साजिद खान को घर का सारा राशन गोदाम में रखना होता है. Read More – सर्दियों का मौसम में अदरक, अंडा, सूप और दूध का करें सेवन, शरीर में बढ़ाती है अंदरूनी गर्मी …

घर में जब भी गाना बजता है, घर की सभी लाइट्स बंद हो जाती हैं और घरवाले सो जाते हैं. इसी के साथ घरवालों को ‘चोर’ बनकर गोदाम से राशन चोरी करने का मौका दिया जाएगा. वहीं साजिद को सभी घरवालों पर नजर रखना है. वह जैसे ही बजर दबाएंगे, घरवालों को उस राशन के साथ बाहर आना होगा, जो उन्होंने इकट्ठा किया है. यानी यह साजिद पर निर्भर करता है कि वह घरवालों को कितना राशन चोरी करने देते हैं.