हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्यप्रदेश में रफ्तार का कहर थम नहीं रहा है। तेज रफ्तार वाहनों के दुर्घटनाग्रस्त होने से लोगों की जान जा रही है। ताजा मामला इंदौर शहर का है जहां में दो सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक की जान चली गई है, वहीं कई लोग बताए जा रहे हैं।  

पहली घटना शहर के बायपास क्षेत्र की है जहां देर रात विपरीत दिशा में बाइक सवारों को अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और दो युवक गंभीर रूप से घायल बताया गया है। टक्कर मरने वाले वाहन की पहचान नहीं हुई है। बाइस सवार तीनों लोग सनावद के रहने वाले बताए गए हैं। हादसा लसूड़िया थाना क्षेत्र का है।

दूसरी घटना में खरगोन से मरीज को लेकर इंदौर आ रही एम्बुलेंस बस से टकरा गई। टक्कर नवलखा चौराहे पर आमने सामने हुई बताई जा रही है। एम्बुलेंस में मौजूद मरीज और वाहन चालक दोनों घायल बताए जा रहे हैं। घटना देर रात की है। घायलों को एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उपचार जारी है। घटना इंदौर के संयोगितागंज थाना इलाके की है।

Read More: एमपी मार्निंग न्यूजः सीएम शिवराज पेसा जागरुकता सम्मेलन में होंगे शामिल,भाजपा के कोषाध्यक्षों की बैठक, मुंबई की मॉर्निंग फ्लाइट कैंसिल, राजधानी के 20 से ज्यादा क्षेत्रों में बिजली कटौती

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus