रेणु अग्रवाल,धार। जिले के मनावर नगर पालिका में इन दिनों सब कुछ ठीक ठाक नहीं चल रहा है। पिछले दिनों सीएमओ ने अपनी जान को खतरा बताते हुए सनसनी फैला दी है। उन्होंने इस संबंध में एक पत्र लिखकर आदेश जारी किया था। उस आदेश की कापी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि मनावर सीएमओ प्रदीप शर्मा ने अध्यक्ष उपाध्यक्ष व उनके पतियों के खिलाफ के पालिका के लेटरहैड पर आदेश पारित किया है। आदेश में उन्होंने नगर पालिका उपाध्यक्ष व अध्यक्ष पति पर पिटवाने की साजिश का जिक्र भी किया है। उन्होंने लिखा है कि अध्यक्ष, उपाध्यक्ष उनके पति और पार्षद 11 नवंबर को पालिका के हाल में उन्हें मारने के लिए बुला रहे थे। सीएमओ ने इस आदेश की कॉपी कलेक्टर से लेकर नगरीय प्रशासन विभाग के आला अधिकारियों तक को भेजी है। यह आदेश 14 नवंबर को जारी किया है।

आदेश में लिखा है कि 11 नवंबर को नगर परिषद परिषद के हाल में अध्यक्ष, उपाध्यक्ष व उनके पति तथा कुछ पार्षदों के साथ ठेकेदार उनके भुगतान को लेकर इकट्ठा हुए। मुझे कुछ व्यक्तियों द्वारा फोन पर जानकारी दी गई कि उनका उद्देश्य मुझे परिषद हाल में बुलाकर मारने का था। जिसके लिए परिषद हाल में ही मुझे उपस्थित होने की बात कही, क्योंकि मेरे केबिन में पारदर्शिता के लिए कैमरा लगा हुआ था। परिषद हाल का कैमरा बंद कर दिया गया था। ठेकेदारों से बात हुई जिसमें प्रतीत हुआ कि ठेकेदारों को उकसाया गया कि सीएमओ के कारण भुगतान नहीं हो रहा है। जबकि ठेकेदार द्वारा कराए गए कार्यो का भुगतान अन्य कारण से नहीं हो पा रहा है।

Read More: MP में केक पर सियासी बवालः कमलनाथ के बर्थ-डे केक का शेप मंदिर की तरह और हनुमान जी की फोटो, CM शिवराज बोले- यह सनातन परंपराओं का अपमान

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus