बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने दिलचस्प पोस्ट्स के कारण दिशा पाटनी (Disha Patani) अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल अकाउंट पर एक बेहद बोल्ड ब्लैक रंग की बिकिनी में फोटोज शेयर किया है.

बता दें कि दिशा पाटनी (Disha Patani) ब्लैक बिकिनी में सिजलिंग अंदाज में फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं. उनका ये अवतार फैंस को भा गया है और यही वजह है कि दिशा का ये लुक इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. Read More – National Epilepsy Day : चप्पल-जूता सुंघाने से नहीं, सही इलाज से 70 फीसदी ठीक हो जाते हैं मिर्गी रोगी …

सामने आए फोटोज में दिशा पाटनी (Disha Patani) स्टाइलिश ब्लैक बिकिनी पहने दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस की ये बिकिनी फोटो सिर्फ एक स्ट्रैप वाली है और इस फोटो में वो बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं. इस लेटेस्ट फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने काफी सिजलिंग पोज दिया है.

वहीं, दिशा (Disha Patani) का ये हॉट अवतार इंटरनेट पर लोगों को दिवाना बना रहा है और ये फोटो ताबड़तोड़ वायरल हो रही है. इस फोटो पर दिशा को फैंस के तो कमेंट्स मिल ही रहे हैं और इसके साथ ही कई सेलेब्रिटीज भी उनकी बोल्डनेस की तारीफें करते दिखाई दे रहे हैं. दिशा कुछ समय पहले रेड बिकिनी में हॉट तस्वीरें शेयर करने को लेकर सुर्खियों में रही थीं. Read More – सर्दियों का मौसम में अदरक, अंडा, सूप और दूध का करें सेवन, शरीर में बढ़ाती है अंदरूनी गर्मी …

वहीं, उनके रेड हॉट लुक के बाद ब्लैक बिकिनी लुक ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी (Disha Patani) आखिरी बार फिल्म ‘एक विलेन 2’ में नजर आई थीं. वहीं, अब वो साउथ सुपरस्टार सूर्या के साथ अपनी आने वाली फिल्म की तैयारियों नें जुट गई हैं.