ललित सिंह राजपूत, राजनांदगांव. प्रदेश के कई क्षेत्रों सहित राजनांदगांव शहर से मोटर साइकिल चोरी करने वाले दो अलग-अलग मामलों में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने चोरी की 6 मोटर साइकिल बरामद की है. वहीं पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई की जा रही है.

राजनांदगांव कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि, ग्राम कोहका के शंकर तिवारी के घर पर चोरी की मोटर साइकिल है.जिसके बाद पुलिस ने 2 वाहन बरामद किया. वहीं पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि, उक्त वाहन को उसने राकेश तिवारी के पास से खरीदा है. इसके बाद उक्त आरोपी को पकड़ने पुलिस रामनगर भिलाई पहुंची. जहां से पुलिस ने 3 वाहन बरामद किया. दोनों आरोपियों के पास वाहन के दस्तावेज नहीं होने के कारण गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने दोनों आरोपियों से 5 मोटर साइकिल जब्त किया है.

वहीं, एक अन्य मामले में कोतवाली पुलिस की दूसरी टीम ने मुखबिर की सूचना पर राजनांदगांव शहर के नया बस स्टैण्ड के पास ग्राम तिलईरवार निवासी आरोपी यशवंत साहू को मोटर साइकिल के साथ पकड़ा है. इन दोनों मामलों में पुलिस ने पकड़े गए तीनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है.