कानपुर। उत्तर प्रदेश में बीजेपी के अंदर ही महाभारत शुरु हो गई है. कानपुर में विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना को लेकर पार्टी में अंतर्कलह शुरु हो गई है और तीन सांसदों ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

दरअसल, विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने कानपुर में एक समीक्षा बैठक की. समीक्षा बैठक में मंडल के सभी महत्वपूर्ण अफसर मौजूद रहे. जिसको लेकर बीजेपी के तीन सांसद उनसे खफा हो गए हैं. इन नेताओं ने इस मीटिंग को गैरकानूनी बताया है.

इसे भी पढ़ें- ED आज मुख्तार के बेटे अब्बास को कोर्ट में करेगी पेश, पत्नी अफशां अंसारी की अर्जी पर भी HC में सुनवाई

सतीश महाना के बैठक बुलाने पर कानपुर सांसद सत्यदेव पचौरी ने कहा कि ये बैठक असंवैधानिक है. विधानसभा अध्यक्ष सरकार का हिस्सा नहीं हैं. ऐसे में विधानसभा अध्यक्ष बैठक नहीं बुला सकते हैं. उन्होंने कहा कि मैंने CM योगी को पत्र लिखा है. मैं अपने दायित्य का निर्वहन कर रहा हूं पचौरी ने कहा कि यह गैरकानूनी मीटिंग है. साथ ही बीजेपी नेता देवेंद्र भोले और अशोक रावत ने भी इस पर नाराजगी जताई है.

इसे भी पढ़ें- शिक्षक का पढ़ाने का अनोखा अंदाज: KBC की तर्ज पर स्कूल में चलाते हैं ‘कौन बनेगा सैकड़ापति’ शो, हॉट सीट पर बैठने के लिए बच्चों में मची होड़

वहीं बताया जा रहा है कि सीडीओ ने सांसद को पत्र के माध्यम से बैठक की सूचना दी थी. दिशा की बैठक के लिए स्पीकर के सलाहकार ने निर्देश दिए थे. पचौरी ने पत्र में कहा कि सांसद,प्रभारी मंत्री की अध्यक्षता में दिशा की बैठक होती है.

इसे भी पढ़ें- बड़ी खबर: आयुष विभाग में एडमिशन घोटाला मामले में STF की बड़ी कार्रवाई, पूर्व निदेशक समेत 12 गिरफ्तार

बता दें कि विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने विकास कार्यों को लेकर आज कानपुर में एक बैठक बुलाई थी. जिसको लेकर सांसद सत्यदेव पचौरी ने मंडलायुक्त को बैठक न कराने के लिए पत्र लिखा था. जिस पर सासंद देवेंद्र सिंह भोले के भी हस्ताक्षर थे.

इसे भी पढ़ें- ज्ञानवापी मामला : कोर्ट का बड़ा फैसला, अदालत ने पूजा की मांग वाली यचिका को माना सुनने योग्य

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक