सूरत। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ योगी आज गुजरात के सूरत में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे हैं. गुजरात विधानसभा चुनावों में भी बुलडोजर की एंट्री हो गई है. यहां चुनाव प्रचार के दौरान यूपी का बुलडोजर दिखा. दरअसल, सूरत के गोडादरा इलाके में सीएम योगी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. जहां जनसभा से पहले बीजेपी के कार्यकर्ता सुबह से ही बुलडोजर लेकर पहुंचे.

मोरबी के वांकानेर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि विगत दिनों मोरबी में हुई दुर्घटना में जिन लोगों ने अपने परिजनों, निकट संबंधियों को खोया उन सबके प्रति विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए कामना भी करता हूं. पूरा देश मोरबी के लोगों के साथ खड़ा था.

इसे भी पढ़ें- ED आज मुख्तार के बेटे अब्बास को कोर्ट में करेगी पेश, पत्नी अफशां अंसारी की अर्जी पर भी HC में सुनवाई

सीएम योगी ने कहा कि 500 से अधिक रियासतों को भारत में जोड़ा गया. पीएम मोदी ने देश को विकास मॉडल दिया. कोरोना से पीएम मोदी के नेतृत्व में जीत मिली. उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी को पूरा देश याद कर रहा है. महात्मा गांधी ने देश को आजादी दिलाई. जबकि सरदार पटेल ने देश को मजबूत किया.

इसे भी पढ़ें- शिक्षक का पढ़ाने का अनोखा अंदाज: KBC की तर्ज पर स्कूल में चलाते हैं ‘कौन बनेगा सैकड़ापति’ शो, हॉट सीट पर बैठने के लिए बच्चों में मची होड़

गौरतलब है कि राज्य में दो चरणों में 1 और 5 दिसंबर को मतदान होगा और वोटो की गिनती हिमाचल प्रदेश के साथ ही 8 दिसंबर को होगी. दो चरणों में सभी 182 सीटों पर वाट डाले जाएंगे. पहले चरण के मतदान में 89 सीटों पर वोट डाले जाएंगे, दूसरे चरण की वोटिंग में 93 सीटों पर मतदान होगा.

इसे भी पढ़ें- बड़ी खबर: आयुष विभाग में एडमिशन घोटाला मामले में STF की बड़ी कार्रवाई, पूर्व निदेशक समेत 12 गिरफ्तार

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक