मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार माफिया मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी को गुरुवार को ED ने जिला न्यायालय में पेश किया. जहां से कोर्ट ने दलीलें सुनने के बाद अब्बास को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में नैनी जेल भेज दिया.

दरअसल, कस्टडी रिमांड खत्म होने के बाद अब्बास को आज शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया था. इससे पहले ED की टीम ने अब्बास अंसारी को 12 नवंबर को जिला अदालत में पेश किया था और 7 दिन की रिमांड बढ़ाने की अर्जी दी थी.

इसे भी पढ़ें- Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड को लेकर BJP सांसद रवि किशन का बड़ा बयान, कहा- आरोपी को फांसी हो

जिला जज संतोष राय ने अब्बास अंसारी की रिमांड 7 दिन और देते हुए यह शर्त लगाई थी कि उसका टॉर्चर नहीं किया जाएगा और मेडिकल कराकर 18 नवंबर को अपराह्न 2 बजे पुनः पेश किया जाएगा. आज रिमांड का आखिरी दिन होने के कारण ईडी ने अब्बास अंसारी को जिला अदालत में पेश किया था.

इसे भी पढ़ें- श्रद्धा हत्याकांड पर डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान, कहा- हिंदू लड़कियों की हत्या साजिश, जिहाद की आड़ में हो रहे मर्डर

बाहुबली माफिया मुख्तार अंसारी के खिलाफ दर्ज मनी लॉन्ड्रिग के मामले में पूछताछ में सहयोग न करने पर विधायक अब्बास अंसारी को ED ने गिरफ्तार किया था. कोर्ट के आदेश पर उसे 18 नवंबर तक कस्टडी रिमांड में रखा गया था.

इसे भी पढ़ें- बड़ी खबर: आयुष विभाग में एडमिशन घोटाला मामले में STF की बड़ी कार्रवाई, पूर्व निदेशक समेत 12 गिरफ्तार

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक