रायबरेली। कैबिनेट मंत्री संजय कुमार निषाद शनिवार शाम रायबरेली के दौरे पर पहुंचे. जहां मंत्री संजय कुमार मीडिया से मुखातिब हुए. इस दौरान उन्होंने श्रृंगवेरपुर में बन रही मस्जिद को हटाने की सलाह दी. साथ ही निकाय चुनाव को लेकर भी बड़ी बात कही.

इसे भी पढ़ें- नींद की गोली देकर लुटेरी दुल्हन प्रेमी संग हुई फरार, उड़ाए लाखों के माल, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

दरअसल, संजय निषाद रायबरेली के ऑफिसर्स क्लब में अपने लोगों के बीच निकाय चुनाव की स्थिति का आकलन करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कार्यक्रताओं के एक बड़े समूह को संबोधित भी किया है. जहां उन्होंने कहा कि कि जहां-जहां उनके मज़बूत कार्यकर्ता हैं उन्हें लड़ाया जाएगा और बड़े भाई की भूमिका में सहयोगी बीजेपी से कहेंगे कि वह हमारे लिए जगह छोड़ दें.

इसे भी पढ़ें- गुंडा राज : बदमाशों ने युवक को दौड़ा-दौड़ाकर सरेराह बेरहमी से पीटा, सोशल मीडिया पर Video वायरल

सजंय कुमार ने निषाद राज के किले को लेकर निषाद समाज के लोगों से मस्जिद ना बनाने देने की अपील की. वहीं मंत्रीजी ने मुस्लिम समाज के लोगों को मस्जिद न बनाने देने की सलाह भी दे डाली. उन्होंने कहा कि अयोध्या में अगर मस्जिद नहीं बना तो श्रृंगवेरपुर में भी मस्जिद नहीं बनने देना है.

इसे भी पढ़ें- ‘तमिल स्टाइल’ में काशी पहुंचे प्रधानमंत्री; ‘वणक्कम-वणक्कम’ से गूंजी ‘बाबा की नगरी’, PM मोदी ने कहा- काशी और तमिलनाडु में हैं साक्षात शिव

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक