अम्बेडकरनगर। उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर जिले से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक मासूम के साथ युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है.

दरअसल, पूरी घटना अम्बेडकरनगर के जैतपुर थाना क्षेत्र की है. यहां एक गांव की कक्षा दो में पढ़ने वाली बच्ची के साथ शनिवार को स्कूल जाते समय दुकान पर पेन खरीदने गई थी. इसी दौरान दुकान पर मौजूद युवक ने बगल के कमरे में ले जाकर बच्ची के साथ रेप किया. हालांकि बच्ची डर बस स्कूल चली गई, लेकिन वापस आने के बाद परिजनों को आपबीती बताई.

इसे भी पढ़ें-

मामला परिजनों के संज्ञान में आने के बाद बच्ची को पुलिस थाने लेकर पहुंचे. जहां आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पीड़िता के पिता ने बताया कि गांव के कृपा शंकर उर्फ बबलू सिंह ने मेरी बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. उन्होंने बताया कि बच्ची सुबह स्कूल जाते समय एक दुकान से पेन खरीदा. वहीं पर मौजूद रहे युवक ने बच्ची का मुंह पकड़ कर बगल एक कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया.

इसे भी पढ़ें- दगाबाज पति : रात में प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मना रहा था कांस्टेबल, तभी पहुंच गई पत्नी, फिर…

पुलिस ने मामले में FIR दर्ज कर करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है. मासूम पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा भी लिया. आरोपी फरार बताया जा रहा है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें- ‘तमिल स्टाइल’ में काशी पहुंचे प्रधानमंत्री; ‘वणक्कम-वणक्कम’ से गूंजी ‘बाबा की नगरी’, PM मोदी ने कहा- काशी और तमिलनाडु में हैं साक्षात शिव

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक