जशपुर. कुनकुरी-जशपुर हाईवे पर आज भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई. वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. ये सभी बैंक के कर्मचारी हैं. सभी कुनकुरी से जशपुर जा रहे थे, तभी चरईडांड़ के समीप कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा कि मृतक कुनकुरी एसबीआई के ब्रांच मैनेजर और कैशियर हैं.

जानकारी के मुताबिक कार में बैठकर एसबीआई के ब्रांच मैनेजर समेत 4 लोग लोग संडे एंजॉय करने कुनकुरी आए थे.रात्रि करीब 9 बजे जब चारों वापस जशपुर लौट रहे थे तभी चराईडाड मंदिर से आगे एक पेड़ से इनकी कार टकरा गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और एसबीआई के 2 कर्मचारी जिनका नाम सुमीत और अनुरंजन बताया जा रहा है उनकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 अन्य लोग इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए दुलदुका अस्पताल लाया गया है.

दुलदुला पुलिस ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि कार में सवार सभी चारों लोग एसबीआई जशपुर के कर्मचारी थे, जो कुनकुरी से वापस जशपुर लौट रहे थे. इस दौरान चराईडांड के पास उनकी गाड़ी एक पेड़ से टकरा गई.़ इस हादसे में 2 की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर हैं, जिनका इलाज चल रहा है.

इसे भी पढ़ें – दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार ट्रक ने 12 लोगों को रौंदा, पीएम मोदी और सीएम नीतीश ने जताया दुख, मुआवजे का किया एलान

CG में नक्सलियों के उत्पात से दहशत : यात्री बस और मोबाइल टाॅवर में लगाई आग, पर्चे भी फेंके

आज आएंगे भाजपा के नए प्रभारी : 4 दिनों तक छत्तीसगढ़ में रहेंगे ओम माथुर, संगठन की लेंगे बैठकें, नेताओं से करेंगे मुलाकात