प्रतीक चौहान. रायपुर. रायपुर के एक बड़े कारोबारी के खिलाफ उसकी पत्नी ने तेलीबांधा थाना में एफआईआर दर्ज कराई है. जिसमें पत्नी का आरोप है कि उसके बैंक खाते में रखे पैसों में से 1 करोड़ 22 लाख रुपए उसकी सहमित के बिना पति ने अपने और अन्य खातों में ट्रांसफर कर लिए. इस मामले में आरोपी पति और उसके पिता यानी महिला के ससूर दोनो के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 और 120 बी के तहत अपराध दर्ज कर लिया है.

आरोपी पिता-पुत्र

 लल्लूराम को मिली जानकारी के मुताबिक सॉफ्टवेयर इंजीनियर और वर्तमान में पेशे से एलीमुनियम कारोबारी  राहुल गुप्ता और पवन गुप्ता के खिलाफ ये रिपोर्ट प्रार्थी राधिका गुप्ता ने दर्ज कराई है. जानकारी के मुताबिक आरोपी मकान नंबर एम- 20, सेक्टर 01 अवंति विहार थाना तेलीबांधा रायपुर (ससुराल ) में रहते है. पीड़िता मूलतः अंबिकापुर की रहने वाली है. दोनो में विवाद के बाद करीब 11 महीने से प्रार्थिया अपने ससुराल में है.

पुलिस को प्रार्थियां ने दी जानकारी के मुताबिक वे स्वयं ट्यूशन व अन्य कारोबार करके अपना आय का स्त्रोत बनाई थी. शादी के समय व शादी के बाद उसके मायके परिवार से गिफ्ट जेवर व नगदी रकम प्राप्त हुये थे, जिसे से कैश उसने अपने बैंक खाते में रखे थे. बैंक में कुल राशि करीब 1 करोड़ 70 लाख रुपए थी.