भदोही. गैंगरेप की शिकार हुई एक दलित महिला को मुकदमा वापस नहीं लेने पर धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है. पीड़िता का आरोप है कि ब्लॉक प्रमुख के घरवालों के द्वारा कथित तौर पर जातिसूचक गालियों के साथ मामला वापस लेने की धमकी दी जा रही है.

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर तहरीर दर्ज कर विधिवक कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि बलात्कार के आरोपी ब्लॉक प्रमुख और पूर्व विधायक विजय मिश्रा के भतीजे मनीष मिश्रा के परिवार के सदस्यों ने रविवार को महिला को कथित तौर पर धमकी दी.

जानकारी के अनुसार प्रयागराज जिले के हंडिया थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने ब्लॉक प्रमुख और पूर्व बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के भतीजे और उसके तीन दोस्तों के खिलाफ साल 2019 में भदोही के ऊंज थाना में गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस के अनुसार महिला का आरोप है कि उसे खेत में काम करने के बहाने से बुलाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था. इतना ही नहीं इसी मामले को लेकर पीड़िता पैरवी के लिए भदोही आती है.

इसे भी पढ़ें – जीजा ने काटा साली का गला: हैवान जब नहीं कर सका रेप, तो खुद ट्रेन से कटकर दे दी जान…

सामूहिक दुष्कर्म की शिकार महिला रविवार को अपने वकील से मिलने भदोही पहुंची थी. जब वह ज्ञानपुर की तरफ जा रही थी, तभी गोपीगंज थाना के पास चौराहे पर मनीष मिश्रा के बेटे यश मिश्रा, साले संतोष तिवारी, पत्नी बिंदु मिश्रा और एक अन्य व्यक्त राकेश भारती ने उसे कथित तौर पर रोक लिया. उसके बाद चारों ने मुकदमे को वापस नहीं लेने पर जातिसूचक गालियां देते हुए जान से मार डालने की धमकी दी.

इन खबरों को भी जरुर पढ़ें –

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक