नेहा केशरवानी, रायपुर. आगामी 2023 विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने अपनी तैयारी तेज कर दी है. बीजेपी प्रदेश प्रभारी ने आगे की जिम्मेदारी संभालते हुए कोर कमेटी, प्रदेश पदाधिकारियों, जिला प्रभारियों, जिला अध्यक्ष की बैठक ली. इस बैठक में पीएम आवास योजना को लेकर एक बड़े स्तर पर आंदोलन को लेकर रणनीति बनाई गई है. साथ ही रमन सिंह ने आरक्षण के मुद्दे पर सरकार को घेरने की बात कही है.

बैठक की जानकारी देते हुए प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने बताया कि, दिसंबर के दूसरे सप्ताह से पीएम आवास योजना को लेकर एक बड़े स्तर पर आंदोलन को लेकर रणनीति बनाई गई है. ये आंदोलन प्रदेश स्तरीय होगा पूर्व पंचायत, मंडल, विधानसभा और जिला स्तर पर भी प्रदर्शन होगा, इसके साथ ही चुनाव को लेकर भी चर्चा हुई. बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, संग़ठन महामंत्री अजय जामवाल, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, नेता प्रतिपक्ष नरायण चंदेल की भी उपस्थिति रही.

आरक्षण के मुद्दे पर 1 और 2 दिसंबर को छत्तीसगढ़ विधानसभा के विशेष सत्र का आयोजन किया जा रहा है. इस सत्र में सरकार को घेरने भाजपा विधायक दल की बैठक भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में हुई. इस बैठक में आरक्षण के मुद्दे पर सरकार को घेरने रणनीति तैयार की गई. बैठक को लेकर पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा कि बैठक में विधानसभा के विशेष सत्र को लेकर चर्चा हुई है, सरकार के गलत नीतियों से आरक्षण का नुकसान हुआ है, उसका पर्दाफाश करेंगे.