मुंगेली. लोरमी जनपद पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ 16 जनपद सदस्यों ने बीते दिनों पहले अविश्वास प्रस्ताव लाया था. जिस पर आज मतदान की तिथि निर्धारित की गई थी. लेकिन मतदान के लिए जारी निर्धारित समय तक 25 में से कोई भी जनपद सदस्य मतदान करने सभाकक्ष नहीं पहुंचे. इधर मतदान कर्मी पूरी तैयारी के साथ सभाकक्ष में मौजूद थे. लेकिन मतदान के लिए कोई पहुंचा ही नहीं.

लोरमी SDM पार्वती पटेल ने बताया कि लोरमी जनपद की वर्तमान अध्यक्ष मीना नरेश पाटले के खिलाफ लगे अविश्वास प्रस्ताव पर आज निर्धारित समय तक किसी जनपद सदस्य ने मतदान नहीं किया. जिस पर अविश्वास प्रस्ताव को खारिज कर कार्रवाई समाप्त कर दी गई.

ये था मामला

दरअसल, बीते दिनों लोरमी जनपद अध्यक्ष के कामकाज से असंतुष्ट 16 जनपद सदस्यों ने कलेक्टर को अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए आवदेन प्रस्तुत किया था. इस जनपद में कुल 25 जनपद सदस्य हैं, जिनमें से 16 जनपद सदस्यों ने जनपद अध्यक्ष के खिलाफ नाखुशी जाहिर करते हुए उनके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए कलेक्टर राहुल देव को आवदेन दिया था. जनपद सदस्यों ने जनपद अध्यक्ष मीना नरेश पाटले के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए कलेक्टर को सौंपे आवदेन को आधार बताते हुए कहा है कि जनपद अध्यक्ष के द्वारा निर्वाचित जनपद सदस्यों को विश्वास में लिए बिना कार्य किया जाता है.

इसे भी पढ़ें :