कोरबा. विद्युत उत्पादन कंपनी लिमिटेड के स्थानीय बिजलीघर की सुरक्षा भगवान भरोसे हो गई है. इसलिए अब यहां कुछ भी हो रहा है. बीते 19 नवंबर की रात लगभग डेढ़ घंटे तक यहां शातिर चोरों ने डेरा डाला और कीमती सामान को देखने परखने के बाद उसे पार कर दिया. CCTV में चोरों की ये हरकत कैद हो गई है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि ये चोर करीब 50 की संख्या में हैं. सभी पहले परिसर में घुसे, फिर सामान देखने लगे. बाकायदा चोरों ने सामान को सलेक्ट किया और पसंद का सामान लेकर चलते बने. रात करीब 12:30 से 1:30 तक ये कारनामा यहां जारी रहा. मौके पर एक ट्रैक्टर भी नजर आ रहा है. माना जा रहा है कि चोरों ने अपना पसंदीदा सामान उठाने के बाद इसके जरिए पार किया.

सीसीटीवी फुटेज में सभी चोरों के चेहरे पर नकाब नजर आ रहा है. पावर प्लांट में इस तरह की चोरी से बिजली अधिकारियों के कान खड़े हो गए हैं. जिस अंदाज में ये घटना हुई, उससे रात्रिकालीन ड्यूटी करने वाले सुरक्षाकर्मी काफी दहशत में हैं. इस मामले में कोतवाली थाना प्रभारी रूपक शर्मा ने बताया कि सीएसईबी (CSEB) के द्वारा शिकायत मिलने पर सीएसईबी चौकी प्रभारी शिवकुमार धारी के द्वारा कार्रवाई की गई है. जिसमें तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल दाखिल किया गया है. वहीं बाकी की तलाश की जा रही है.

इसे भी पढ़ें :