टीकमगढ़/मुरैना/ग्वालियर। मध्य प्रदेश में शुक्रवार का दिन हादसों का रहा। यहां अलग-अलग जिलों में हुए सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं 28 लोग घायल हुए है। यह हादसे टीकमगढ़, मुरैना, ग्वालियर, जबलपुर और धार जिले में हुए हैं।

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत

मुकेश सेन, टीकमगढ़। प्रदेश के टीकमगढ़-सागर हाईवे पर तेज रफ्तार दौड़ रहे अज्ञात ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मारी दी। बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक मौके से भाग गया। विरोध में मृतक के परिजनों सहित स्थानीय लोगों ने जमा लगा दिया। करीब 3 घंटे तक जाम लगा रहा। पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों की समझाइश के बाद किसी तरह जाम खुलवाया गया।

दरअसल यह पूरा मामला बड़ागांव थाना क्षेत्र का है, जहां देर रात एक तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से 25 वर्षीय सोनू अहिरवार की मौत हो गई। घटना से नाराज मृतक के परिजनों और स्थानीय लोगों ने शुक्रवार को बड़ागांव बस स्टैंड पर जाम लगा दिया। जानकारी लगते ही थाना पुलिस सहित अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक और एसडीएम मौके पर पहुंचे।

भोपाल में यातायात पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई: 125 ऑटो रिक्शा जब्त, इन नियमों का उल्लंघन करने पर होगी सख्त कार्रवाई

मृतक के परिजनों की बात को सुनने के बाद उन्हें न केवल समझाने का प्रयास किया गया, बल्कि मौके पर ही 5 हजार रुपये की नगद राशि सहित शासन से मिलने वाली हर सुविधा का लाभ दिलाने का आश्वासन दिया। करीब 3 घंटे तक टीकमगढ़-सागर हाईवे रोड पर लगे जाम से यातायात काफी बाधित है और लोगों को इन तीन घंटों में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

मां-बेटे को ट्रक ने मारी टक्कर

मनोज उपाध्याय, मुरैना। जिले में सिद्ध बाबा के दर्शन के लिए बाइक से जा रहे मां-बेटे को ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बाइक में आग लग गई। देखते ही देखते बाइक धू-धूकर जलने लगी। बाइक पर बैठे मां-बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने दोनों को ग्वालियर रेफर किया। इस दौरान रास्ते में ही बेटे लाखन ने दम तोड़ दिया। घटना स्टेशन रोड थाना क्षेत्र के नंदे पुरा रोड की है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

नगर निगम की कचरा कनेक्शन गाड़ी ने मारी टक्कर, बाइक सवार युवक की मौत

कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। नगर निगम के कचरा कनेक्शन डंपर ने एक बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। इस हादसे में युवक की दर्दनाक मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने डंपर चालक को मौके पर ही पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

तोड़े गए 25 मकान: गुप्तेश्वर पहाड़ी से वन विभाग ने हटाया अतिक्रमण, हिरासत में कई अतिक्रमणकारी

घटना मुरार थाना क्षेत्र के बारादरी चौराहे के पास की है। पुलिस ने आरोपी डंपर चालक को हिरासत में ले लिया है। मृतक के शव को मुरार जिला अस्पताल भेजा गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

इसके पहले जबलपुर और धार में तीन की मौत और 27 यात्री हुए घायल

कुमार इंदर, जबलपुर। जबलपुर में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। बाइक सवार तीन युवकों को जोधपुर पड़ाव के पास तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी। इस हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

MP ACCIDENT: बाइक सवार 3 लोगों को बस ने मारी टक्कर, तीनों की ऑन द स्पॉट मौत, इधर जीजा की लाइसेंसी बंदूक से साले को लगी गोली

रेणु अग्रवाल, धार। धार जिले में बस में सफर कर रहे यात्रियों की सांसें उस समय हलक में फंस गई जब उनकी बस को एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे बस गड्ढे में गिर गई। हादसे में 27 यात्री घायल हुए है। सूचना पर 108 पीएस अमझेरा मौके पर पहुंची और घायलों को अमझेरा के स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां पर सभी का उपचार किया गया। वहीं एक की हालत ज्यादा गंभीर होने पर उसको धार रेफर किया गया है। फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है।

सफर के दौरान मौत से सामना: ट्रक ने पीछे से बस को मारी टक्कर, गड्ढे में गिरी बस, 27 यात्री घायल

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus