उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां प्राइमरी स्कूल में दो का पहाड़ा न सुना पाने पर एक टीचर की संवेदनहीनता की सारी हदें पार कर दी. शिक्षक ने मासूम बच्चे के हाथ पर ड्रिल मशीन चलाने की कोशिश की. बच्चे की चीख सुनकर एक छात्र ने बोर्ड से स्विच ऑफ कर दिया. जिससे बच्चा गंभीर रूप से घायल होने से बच गया. हालांकि उसका हाथ जख्मी हो गया.

दरअसल, पूरा मामला प्रेम नगर स्थित प्राथमिक विद्यालय का है. जहां जब एक बच्चा दो का पहाडा़ नहीं सुना पाया तो शिक्षक ने बच्चे के हाथ पर ड्रिल मशीन चलाने की कोशिश की. जिसमें बच्चा जख्मी हो गया. वहीं घटना के बाद शिक्षक ने बच्चों को घर जाने से भी रोक दिया. जिसके बाद जब स्थानीय लोगों को मामले की जानकारी मिली तो स्कूल पहुंचकर जमकर हंगामा कर दिया.

इसे भी पढ़ें- UP में एक चूहे का बरेली के IVRI में हुआ पोस्टमॉर्टम, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

स्थानी लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पीआरवी स्टूडेंट की छुट्टी करा कर वापस लौट गई. घटना की जानकारी होने पर बेसिक शिक्षा परिषद के कर्मचारी नेता भी मौके पर पहुंच गए. उन्होंने कहा कि किसी अनुदेशक ने 2 का पहाड़ा न सुनाने पर बच्चे को डराने का प्रयास किया. जिसके चलते ड्रिल मशीन से उसका हाथ जख्मी हो गया है.

इसे भी पढ़ें- मैनपुरी उपचुनाव पर अपर्णा यादव का बयान, ‘चाचा’ के पैर छूने पर कहा- अखिलेश को पहले ये करना लेना चाहिए

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक