मगरलोड. निराई माता दर्शन करने गए ललित बारले पर जानलेवा हमला करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बदमाशों के जानलेवा हमले से घायल ललित बारले की इलाज के दौरान मौत हो गई थी. मगरलोड पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही थी. बदमाशों की पहचान करने के बाद मोहेरा के तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

आपको बता दें 17 अप्रैल 2022 को मोहेरा के निरई माता दर्शन करने गए गोबरा नवापारा के दर्शनार्थी ललित बारले पर गांव के कुछ बदमाशों ने जानलेवा हमला कर मारपीट किया था. ललित बारले का मारपीट के दौरान अतड़ी फटने से 6 माह पूर्व इलाज के दौरान मौत हो गई थी. मृतक ललित के पिता बलिराम बारले ने थाने में मामले दर्ज कराया था.

रिपोर्ट दर्ज करने के 6 माह बाद मोहेरा के तीन आरोपियों की पहचान कर हत्या के आरोप में मगरलोड पुलिस ने गिरफ्तार किया है. धारा 302 दर्ज करने के बाद मोहेरा के देवनारायण चंद्रवंशी, ठाकुर राम कश्यप, जितेंद्र कश्यप तीनों आरोपियों को मगरलोड पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें – CG NAXAL BREAKING: 6 नक्सली मारे जाने का दावा, 2 पुरुष और 2 महिला समेत 4 लाश बरामद, 3 घायल, SP ने की पुष्टि

महिला के अकाउंट से 9 लाख रुपए पार : न ATM और न ही नेटबैंकिंग फिर भी पैसे गायब, आरोपियों ने लोन भी निकाला, पुलिस जांच में खुलेगा राज…

अंगदान पर भारी पड़ी सिस्टम की लापरवाही, अधूरी रह गई किसान की अंतिम इच्छा, भरे मन से बेटियों ने किया अंतिम संस्कार…