Kanpur News. कानपुर का चिड़ियाघर में शनिवार को ट्रॉय ट्रेन में एक मां की कटकर दर्दनाक मौत हो गई. पास खड़ी बेटी मां..मां, चीखती रही, लेकिन तब तक उसे दुलराने वाली मां उसे छोड़कर जा चुकी थी.

नवाबगंज स्थित चिड़ियाघर की ट्रॉय ट्रेन में घटना के समय 25 यात्री सवार थे. यात्रियों को जब जोर का झटका लगा तो लोग चीखने लगे. महिला को बचाने की सारी कोशिशें नाकाफी साबित हुईं. महज सेकंड भर के भीतर ही वह ट्रेन के नीचे आ गई. घटना के तुरंत बाद सभी यात्रियों को ट्रेन से नीचे उतारा गया. अचानक मची अफरा-तफरी के बाद कुछ बच्चे दहशत में रोने लगे.

देखते ही देखते चिड़ियाघर में मातम पसर गया. इस दौरान जो लोग टिकट लेकर ट्रेन में बैठने का इंतजार कर रहे थे, बारी आने से पहले ही जू से चले गए. पुलिस ने ट्रेन के ड्राइवर और चिड़ियाघर के अधिकारियों से पूछताछ की है. बताया गया कि ट्रेन की दो बोगियां प्लेटफार्म से निकली ही थीं, तभी हादसा हो गया. चीखें सुनकर ड्राइवर ने ट्रोन रोकी लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी.

जानकारी के मुताबिक रामादेवी की रहने वाली 40 वर्षीय अंजू शर्मा प्राइमरी विद्यालय की शिक्षिका थीं. शनिवार को वह पति सुबोध शर्मा, बेटा अविरल और बेटी अदिति के साथ कानपुर चिड़ियाघर घूमने पहुंची थीं. बाकी लोगों की तरह अंजू ने भी परिवार सहित ट्रॉय ट्रेन में धूमने के लिए टिकट खरीदी थी. सभी के बैठ जाने के बाद अंजू जैसे ही ट्रेन में चढ़ने लगी, पोल में फंस गईं। और फिर पहिये की चपेट में आ गईं.

इसे भी पढ़ें – गंजा कहने पर गुस्से में दोस्त को छत से फेंका, हुई मौत

आज रविवार 27 नवंबर को फॉरेंसिक टीम मौके पर जाकर जांच करेगी. तब तक चिड़ियाघर प्रबंधन ने ट्रेन को मौके पर ही खड़ा रखने के निर्देश दिए हैं. वहीं पुलिस ने दावा किया है कि महिला की साड़ी ट्रेन में फंसने की वजह से हादसा हुआ है, जो उसकी मौत की वजह बन गया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक