अमृतांशी जोशी,भोपाल। इंदौर में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ का नाम लेते हुए जी नहीं लगाया था. अब यह जी का जंजाल हो गया है. बीजेपी इसे कमलनाथ की बेइज्जती बताते हुए सियासत कर रही है. स्वास्थ्य चिकित्सा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि राहुल गांधी ने कमलनाथ जी की बेइज्जती की है. राहुल गांधी की उम्र से ज्यादा कमलनाथ जी का करियर है. गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा कि इसमें राहुल गांधी जी की कोई गलती नहीं है. कांग्रेस सरकार के समय 2जी और 3 जी घोटाले हुए थे. उसके बाद से ही उन्होंने जी लगाने की प्रथा ही बंद कर दी.

MP Exclusive: मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस का कार्यकाल बढ़ाने की तैयारी, प्रस्ताव को मिली हरी झंडी, CM ने अपने चहेते पर फिर जताया भरोसा!

मंत्री विश्वास सारंग का राहुल गांधी पर वार

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कमलनाथ के आगे जी नहीं लगाने पर मंत्री विश्वास सारंग ने निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी ने कमलनाथ जी की बेइज्जती की है. राहुल गांधी की उम्र से ज्यादा कमलनाथ जी का करियर है. नेहरू परिवार भारतीय संस्कृति से बहुत दूर है. जिस तरह से राहुल गांधी ने कमलनाथ जी का नाम लिया, वह हमारी संस्कृति नहीं है. राहुल गांधी अपने आपको युवराज समझते हैं. जिस तरीके से राहुल गांधी ने कमलनाथ जी की बेइज्जती की, उन्हें कांग्रेस से इस्तीफा दे देना चाहिए.

बाबा महाकाल की नगरी पहुंची भारत जोड़ो यात्रा: 101 बटुको ने 23 क्विंटल फूल और मंत्र उच्चारण कर राहुल गांधी का किया स्वागत

2जी और 3 जी घोटाले के बाद जी लगाने की प्रथा बंद

राहुल गांधी के पूर्व सीएम कमलनाथ के नाम के आगे जी नहीं लगाने पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी तंज कसा है. उन्होंने कहा कि इसमें राहुल गांधी जी की कोई गलती नहीं है. कांग्रेस सरकार के समय 2जी और 3 जी घोटाले हुए थे. उसके बाद से ही उन्होंने जी लगाने की प्रथा ही बंद कर दी.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus