स्पोर्ट्स डेस्क. हारिस रऊफ का मानना है कि, विश्व क्रिकेट में विराट कोहली को छोड़कर कोई भी ऐसा बेजोड़ खिलाड़ी नहीं है जो उन पर उस तरह के दो छक्के जड़ सकता था. जो इस भारतीय स्टार ने अक्टूबर में टी20 विश्वकप मैच के दौरान पाकिस्तान के खिलाफ रोमांचक जीत के दौरान लगाए थे. उन दो छक्कों के बारे में पहली बार बात करते हुए रऊफ ने कहा कि अगर हार्दिक पांड्या या दिनेश कार्तिक ने उन पर इस तरह छक्के जड़े होते तो वह ‘आहत’ होते.

बता दें कि, कोहली ने 52 गेंद में नाबाद 83 रन की पारी खेली थी, जिससे भारत ने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को 4 विकेट से पराजित किया था. कोहली की इस पारी को टी20 की महान पारियों में से एक समझा जाता है.

अलग स्तर के खिलाड़ी हैं कोहली
रऊफ ने कहा कि, कोहली अलग स्तर के खिलाड़ी हैं और वह जिस तरह के शॉट्स खेलते हैं और उन्होंने जो दो छक्के जड़े, मुझे नहीं लगता कि कोई अन्य खिलाड़ी उस तरह के शॉट्स लगा पाता. अगर कार्तिक या पांड्या ने मेरी गेंदबाजी पर उस तरह से शॉट लगाए होते तो मुझे निराशा होती. लेकिन ऐसा कोहली ने किया था जो अलग स्तर के खिलाड़ी हैं.

मेरी योजना और कार्यान्वयन अच्छा था
रऊफ ने कहा कि, मुझे नहीं पता था कि वह (कोहली) उस लेंथ पर मैदान में इस तरह का शॉट लगा सकते हैं. इसलिए उन्होंने मुझ पर जो शॉट लगाया, वह उनके कौशल की वजह से था. मेरी योजना और कार्यान्वयन अच्छा था. लेकिन वह शॉट शानदार स्तर का था.