गुजरात. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को अहमदाबाद में 50 किलोमीटर लंबा रोड शो किया. उनका ये रोड शो करीब 4 घंटे तक चला. जिसकी शुरुआत नरोड़ा से हुई और चांदखेड़ा में रोड शो खत्म हुआ. इस बीच एक एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए पीएम ने अपना काफिला कुछ देर के लिए रोक दिया. पीएम का ये रोड शो अब तक का सबसे लंबा रोड शो बताया जा रहा है.

बता दें कि पीएम ने अपने इस रोड शो में अहमदाबाद की 16 विधानसभा सीटें कवर की. रोड शो से पहले पीएम ने पंचमहाल के कालोल, छोटा उदेपुर के बोडेली और हिम्मतनगर में रैलियां भी की थीं.

पीएम मोदी के रोड शो के दौरान लोगों की भारी भीड़ जुटी. सड़क के दोनों ओर लोगों की लंबी कतारे दिखीं. रोड शो के पूरे रास्ते में पीएम को देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान संपन्न हो चुका है. मतदान का समय शाम 5 बजे (Gujarat Assembly Election 2022) तक था. गुजरात विधानसभा की कुल 182 सीटों में से गुरुवार को पहले चरण के तहत 89 सीटों पर मतदान हुआ. इसमें सौराष्ट्र-कच्छ और दक्षिणी भाग के 19 जिले शामिल हैं. पहले चरण में 788 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला होना है. विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए मतदान 5 दिसंबर को होगा और वोटों की गिनती 8 दिसंबर को होगी.