जयपुर। राजस्थान के सीकर में गैंगवार की घटना सामने आई है, जिसमें गैंगस्टर राजू ठेहट को घर के पास ही अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया. लॉरेंस गैंग के हिस्ट्रीशीटर रोहित गोदारा ने राजू ठेहट की मौत की जिम्मेदारी लेते हुए कहा है कि आनंदपाल और बलवीर की हत्या का बदला लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, राजू ठेहट की पहले आनंदपाल गैंग में रंजिश चल रही थी. आनंदपाल गैंग और लॉरेंस बिश्नोई गैंग एक साथ मिलकर कर काम रहे थे. रोहित गोदारा ने अपने फेसबुक एकाउंट में लिखा है कि मैं हत्या की जिम्मेदारी लेता हूं, बदला पूरा हुआ. उसने आनंदपाल और बलबीर बानूड़ा की हत्या का बदला लेने की बात कही है.

वारदात का वीडियो भी सामने आया है. इसमें साफ तौर पर दिखा दे रहा है कि बदमाश खुलेआम फायरिंग कर रहे हैं. वीडियो में चार आरोपी दिखाई दे रहे हैं. चारों के हाथ में हथियार हैं. आरोपी जैसे ही राजू ठेहट पर गोलियां बरसाते हैं, वहां भगदड़ मच जाती है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बड़े आराम से आगे की ओर बढ़ते हैं. इस दौरान एक आरोपी हवाई फायर भी करता है.

पुलिस के मुताबिक, शूटर हरियाणा के हैं. वारदात में गैंगस्टर अंकित भादू और मोनू बना का जिक्र किया जा रहा है. इस वारदात के तार राजस्थान और हरियाणा से जुड़े हैं. वही घटना का मास्टरमाइंड भारत में वांटेड रोहित गोदारा जानकारी के अनुसार, अजरबैजान से लॉरेस और गोल्डी की क्राइम कंपनी को ऑपरेट कर रहा है.