Viral Letters. सोशल मीडिया पर दो टीचरों के लेटर तेजी से वायरल हो रहे हैं. पत्र में एक शिक्षक ने लिखा है कि मेरी मां मरने वाली है, अंतिम संस्कार के लिए छुट्टी चाहिए. वहीं दूसरे शिक्षक ने लिखा है कि मैं शादी में जाने वाला हूं, मेरा पेट खराब हो जाएगा. इसलिए अवकाश चाहिए.

बता दें कि इन दिनों बांका और भागलपुर के शिक्षकों का आवेदन चर्चा का विषय बना हुआ है. अवकाश के लिए शिक्षकों का अजीबोगरीब आवेदन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. शिक्षक अपने परिजनों के मृत्यु और खुद बीमार होने की आशंका जताते हुए आकस्मिक अवकाश मांगते नजर आ रहे हैं. अवकाश के लिए ऐसे पूर्वानुमान को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की बातें हो रही हैं. 

कटोरिया प्रखंड के एक शिक्षक ने आवेदन दिया है कि शादी में खाना खाकर उनका पेट खराब हो जाएगा. इस कारण उन्हें दो दिनों की अवकाश दी जाए. इसी तरह धोरैया प्रखंड के पीपरा स्कूल के अजय कुमार ने लिखा है कि उनकी मां बीमार हैं. पांच दिसंबर की रात आठ बजे उनका निधन हो जाएगा, इसलिए छह और सात दिसंबर के लिए आकस्मिक अवकाश चाहिए. शिक्षकों के ऐसे अजीबोगरीब आवेदन पर शिक्षा विभाग के अधिकारी भी परेशान हैं.

इसे भी पढ़ें – तेरी अंखियों का यो काजल… गाने पर नाचते हुए स्वास्थ्य केंद्र में पार्टी कर रही थीं नर्स, Video वायरल

इस क्रम में बांका के बाराहाट प्रखंड अंतर्गत खड़ियारा उर्दू विद्यालय के शिक्षक राज गौरव ने प्रधानाध्यापक को दिए आवेदन में लिखा है कि चार और पांच दिसंबर को वे बीमार रहेंगे. इसके लिए आकस्मिक अवकाश दें. कटोरिया में मध्य विद्यालय जमदाहा के शिक्षक नीरज कुमार ने विद्यालय के प्रधानाध्यापक को लिखा है कि वे सात दिसंबर को शादी में भाग लेने जा रहे हैं, इसमें अधिक भोजन करने के बाद पेट खराब होने की आशंका है. इसे ठीक होने में दो दिन का वक्त लगेगा. शिक्षकों के इस तरह का आवेदन और प्रशासनिक आदेश सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक