मनीष मारू, आगर मालवा। आगर मालवा में पूर्व सीएम कमलनाथ ने बीजेपी और आरएसएस के लोगों को खुला चैलेंज दिया है। कमलनाथ ने कहा कि आरएसएस, बीजेपी और विश्व हिंदू परिषद के लोग राहुल गांधी के साथ बैठ जाएं और धर्म-अध्यात्म पर बहस कर लें। पता चल जाएगा किसके पास कितना ज्ञान है। दरअसल, राहुल गांधी ने मध्यप्रदेश में कई धार्मिक स्थालों पर गए थे। जिसको लेकर बीजेपी उनको चुनावी हिंदू कह रही है।

इस का जबाव देते हुए कमलनाथ ने कहा, जितना ज्ञान राहुल को धर्म अध्यात्म का है, उतना ज्ञान बीजेपी आरएसएस और VHP को नहीं है। इतना ही कमलनाथ ने आरोप लगाते हुए कहा, बीजेपी ने राहुल गांधी की इमेज खराब करने के लिए हजारों करोड़ रुपए सोशल मीडिया में खर्च किया। असली राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान सामने आए हैं। यात्रा में जुड़ रही भीड़ ने दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का ये अवतार देखकर बीजेपी डरी हुई है। यात्रा को तो अभी दो महीने ही हुए हैं, आप देखिएगा अगले दो महीने में क्या होगा, जब ये यात्रा कश्मीर पहुंचेगी।

कांग्रेस द्वारा चुनाव के लिए धर्म का प्लेटफार्म इस्तेमाल करने के सवाल पर कमलनाथ ने कहा कि यात्रा कोई चुनाव के लिए नहीं हो रही है। अभी उत्तर से दक्षिण की यात्रा निकली है। मध्यप्रदेश बीच में आया तो यहां आए। अगली यात्रा शायद पूर्व से पश्चिम की निकले तो उसमें भी मध्यप्रदेश आ सकता है।

MP में डेंगू का डंकः भोपाल में बच्चे की मौत, केस 700 से पार, चिकित्सा मंत्री सारंग बोले- रोकथाम की समुचित व्यवस्था, मिड डे मील मामले में कहा- दोषी के खिलाफ होगी कार्रवाई

कमलनाथ ने स्वीकारी यात्रा के दौरान लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

यात्रा के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने के सवाल पर कमलनाथ ने कहा कि वह लाइव चल रहा था, तभी किसी ने उस पर ट्वीट कर दिया। इसमें जो असली बात है कि पाकिस्तान के नारे कौन लगाएगा. कांग्रेस पार्टी लगाएगी क्या? जो डिस्टर्ब करना चाहते हैं वह लगाएंगे। कल 5 लोग खड़े हो गए नारे लगाने लगे मोदी-मोदी मोदी, जब देखने लगे कि यह भीड़ है उनकी जान निकल गई, क्योंकि पब्लिक पिटती उनको। इन्होंने पूरी प्लानिंग करी थी। एक अंदरूनी बात उनकी मैं बता दूं जो उन्होंने प्लानिंग करी थी कि किस तरह डिस्टर्ब करेंगे पर जब उन्होंने देखा इतना उत्साह, इतना जोश तो उनकी एक-एक रणनीति फेल हो गई।

महाकाल मंदिर में फिल्मी गाने पर डांस: 2 सुरक्षाकर्मियों ने रील्स बनाकर किया शेयर, सुरक्षा एजेंसी ने हटाया

राहुल गांधी की पूर्व से पश्चिम की यात्रा को लेकर मंत्री सारंग ने कसा तंज

राहुल गांधी द्वारा पूर्व से पश्चिम तक भारत जोड़ो यात्रा निकालने पर मंत्री विश्वास सारंग ने तंज सका है। उन्होंने कहा कि क्या कोई और भी देशद्रोही रह गए हैं जिन्हें वह इस यात्रा में शामिल करवाना चाहते हैं। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा देशद्रोहियों को इकट्ठा करने वाली यात्रा बन गई है। राहुल कभी उन पादरी को गले लगाते हैं जिन्होंने हजारों हिंदुओं का धर्मांतरण करवाया, कभी उस लड़की को अपने साथ में रखते हैं जो पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाती है। इस देश की आजादी के लिए जिस वीर सावरकर ने अपना सर्वस्त्र लगाया, राहुल गांधी उन्हें गाली देते हैं। राहुल गांधी की दक्षिण से उत्तर की यात्रा पूरी तरह फ्लॉप हुई है।

एमपी में तेंदुए की मौत: कल रोड पार करते नजर आया था तेंदुआ, ग्रामीणों ने बरसाए थे पत्थर, जांच में जुटा वन अमला

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus