Noida News. एक डॉक्टर की घटिया करतूत सामने आई है. पहले अस्पताल की महिला कर्मचारी के साथ छेड़छाड़ किया. इसके बाद मन नहीं भरा तो महिला कर्मचारी के नाम अश्लील लेटर पूरे कैंपस में कई जगहों पर चिपका दिया. यहां तक नोटिस बोर्ड पर भी लेटर चिपका दिया. लेटर चिपकाते हुए डॉक्टर की तस्वीर CCTV में कैद हो गई. पीड़िता ने निदेशक और पुलिस से इसकी शिकायत की है.

मामला ग्रेटर नोएडा स्थित राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान (जिम्स) का है. एक डॉक्टर ने एक महिला लैब टेक्नीशियन के बारे में अश्लील बातें लिखकर अस्पताल के नोटिस बोर्ड समेत 10 स्थानों पर पोस्टर चस्पा कर दिए. जब मामले की शिकायत उच्च अधिकारियों से की गई तो डॉक्टर एडमिन की टेबल पर माफीनामा लिखकर रख आया. माफीनामा रखते समय डॉक्टर सीसीटीवी में कैद हो गया. महिलाकर्मी की शिकायत पर कासना थाना पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. घटना 3 नवंबर की है और मुकदमा 30 नवंबर को दर्ज हुआ है.

इसे भी पढ़ें – महिला मरीज ने डॉक्टरों पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- हाथ-पैर बांधकर…

कासना थाने में पीड़ित महिला कर्मचारी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पीड़िता ने बताया कि वह जिम्स की लैब में नौकरी करती है. शिकायत में बताया कि जब वह 3 नवंबर जिम्स अस्पताल पहुंची तो स्टाफ ने जानकारी दी कि उसके नाम से अभद्र और अशोभनीय बातें लिखकर अस्पताल में दस स्थानों पर पोस्टर चस्पा किए गए हैं. पीड़िता ने कहा कि इससे उसके सम्मान को ठेस पहुंची है. उसे मानसिक प्रताड़ना भी झेलनी पड़ी. पीड़िता ने इसको लेकर प्रबंधन को शिकायत दी. बाद में पुलिस से भी शिकायत की.