कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर के गोले का मंदिर इलाके में नाबालिग लड़की के अपहरण की कोशिश करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने 350 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगालकर आरोपी को पकड़ा है। पूछताछ में खुलासा हुआ कि 35 साल का आरोपी पोर्न मूवी का एडिक्ट है। इसी एडिक्शन के चलते हैं उसने वारदात को अंजाम दिया था। आपको बता दें कि 2 दिसंबर की रात 9 बजे घर के बाहर खेल रही नाबालिग लड़की के अपहरण की कोशिश हुई थी।

ग्वालियर के गोले का मंदिर इलाके में स्थित महावीर कॉलोनी में 2 दिसंबर की रात हुए सनसनीखेज घटनाक्रम में पुलिस को अहम कामयाबी हाथ लगी है। दरअसल, महावीर कॉलोनी में एक अपार्टमेंट के नीचे दो नाबालिग बच्चियां बैडमिंटन खेल रही थी। इस दौरान स्कूटी से मुंह पर कपड़ा बांधकर आए युवक ने एक बच्ची के अपहरण की कोशिश की थी। बच्ची के शोर मचाने के चलते आरोपी भाग निकला था। यह करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी।

MP में 6 साल की मासूम के साथ दरिंदगी: कुरकुरे दिलाने के बहाने खेत में ले जाकर बनाया हवस का शिकार, आरोपी फरार

बच्ची के परिवार वालों ने गोले का मंदिर थाने में अपहरण की कोशिश का मामला दर्ज करवाया था। जब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखे तो मुंह पर कपड़ा बांधे होने से आरोपी की पहचान नहीं हो पाई। पुलिस के सामने आरोपी की पहचान करना एक बड़ी चुनौती थी। घटना स्थल के आसपास रहने वाले लोग भी आरोपी के हुलिए से उसकी पहचान नहीं कर पा रहे थे।

MP में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: किराए के फ्लैट में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, मुख्य संचालक सहित 2 महिला और 3 ग्राहक गिरफ्तार

पुलिस ने घटनास्थल और उसके आसपास के करीब 350 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले। जिसके आधार पर आरोपी के रूट की पहचान हुई। फुटेज में आरोपी घटनास्थल से लाल टिपारा तक जाता नज़र आया था। जिसके बाद पुलिस लाल टिपारा इलाके में सीसीटीवी के फुटेज लोगों को दिखाएं तो हुलिए के आधार पर आरोपी की पहचान जितेंद्र अग्रवाल के रूप में हुई। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया।

पति ने उठाया खौफनाक कदम: धारदार हथियार से पत्नी की हत्या कर किया सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस

जब उससे पूछताछ हुई तो उसने बताया कि वो पोर्न मूवी देखने का आधी है। खास तौर पर टीनएजर्स लड़कियों की पोर्न मूवी देखता है। इसी लत के चलते उसने नाबालिग बच्ची के साथ हरकत की थी। फिलहाल पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी, ताकि यह पता चल सके कि उसने पहले भी इस तरह की घटना अंजाम दी है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus