बरेली। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गुरुवार को बरेली दौरे पर पहुंचे. जहां सीएम योगी ने जिले को 1460 करोड़ की 188 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. इसके अलावा 600 करोड़ रुपए का चेक विकास प्राधिकरण के नाम दिया. साथ ही अन्य योजनाओं के लाभार्थियों को दिए.

प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि डबल इंजन की सरकार बरेली ही नहीं प्रदेश के विकास के लिए काम कर रही है. उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में इससे जुड़े विकास योजना को आगे बढ़ाया जाएगा.

सीएम योगी ने कहा कि नाथ नगरी में विकास को आगे बढ़ाया जाएगा. कभी झुमके की नगरी के नाम से जानी जाने वाली बरेली को आज डबल इंजन की सरकार ने स्मार्ट सिटी योजना तक आगे पहुंचाया है. उन्होने कहा कि बैंकिंग और दूसरे क्षेत्रों में नाथ नगरी ने आगे बढ़कर काम किया है. चाहे डॉक्टर हो या वेटनरी डॉक्टर हो वह बरेली से चुनकर गए हैं. बरेली से सबसे ज्यादा डॉक्टर चुनकर गए हैं. इतने कहीं से जनप्रतिनिधि नहीं चुने गए होंगे.

इसे भी पढ़ें- PFI सदस्यों के खिलाफ मनी लांड्रिंग मामले में आरोप तय, मामले में 17 दिसंबर को होगी अगली सुनवाई

सीएम योगी ने कहा कि कभी झुमके के आधार पर इसकी पहचान थी, आज बरेली के पहचान स्मार्ट सिटी के तौर पर बन गई है. उन्होने कहा कि 2014 में पीएम नरेंद्र मोदी आए तो उससे पहले बंदरबांट होता था. उस समय एक मंत्र दिया था सबका साथ और सबका विकास. उन्होंने कहा कि यह जीवन के सर्वागीण विकास का एक मंत्र था, उसे पूरी ईमानदारी के साथ लागू किया.

इसे भी पढ़ें- CM योगी आज बरेली, शाहजहांपुर और दिल्ली के दौरे पर, प्रबुद्ध सम्मेलन को करेंगे संबोधित

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक