कौन बनेगा करोड़पति जूनियर्स (Kaun Banega Crorepati Juniors) इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है. इसमें एक से एक ऐसे बुद्धिमान बच्चे देखने को मिल रहे हैं, जिसे देखकर सब लोग हैरान रह जा रहे हैं. हाल ही में आए एक प्रोमो में ऐसा ही कंटेस्टेंट सामने आया. जिसे देखकर बिग बी भी चकित रह गए और तारीफों के पुल बांध दिए. यह प्रतिभागी 11 साल के छोटे से आदित्य श्रीवास्तव हैं. जिनकी खूब तारीफ हो रही है.

कौन बनेगा करोड़पति जूनियर्स (Kaun Banega Crorepati Juniors) का फास्टेस्ट फिंगर्स फर्स्ट राउंड में सबसे पहले जवाब देकर 11 साल के छोटे से आदित्य श्रीवास्तव अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर पहुंचे. आदित्य के ज्ञान के भंडार को देखकर हर कोई हैरान था. आदित्य की एक बात ने बिग बी का दिल ही जीत लिया. इस शो के एपिसोड का एक प्रोमो सोनी टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. इसमें आप देख सकते हैं कि बिग बी सबसे पहले आदित्य के बारे में दर्शकों को बताते हैं. वो कहते हैं, ‘मैं आपको बताना चाहता हूं कि आदित्य की उम्र 11 साल है और ये अंतरिक्ष के सपने देखते हैं. इन्होंने कहा था कि इन्हें बड़े होकर नासा (NASA) नहीं जाना है, बल्कि आदित्य को इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गेनाइजेशन (ISRO) ज्वॉइन करना है, क्योंकि इन्हें देश और स्पेस दोनों से प्यार है’.

आदित्य की हाजिर जवाबी देखकर अमिताभ बच्चन भी चकित रह गए कई बार ऐसा भी हुआ जब अमिताभ बच्चन सवाल करते ही रहते थे और आदित्य उसके साथ ही उसका फटाफट जवाब देते जाते. आखिर में बच्चन साहब ने अपने मजाकिया अंदाज में कह दिया कि ‘और कोई ज्ञान देना चाहेंगे आप. सीधा इनको 7.5 करोड़ देकर दफा करते हैं. हालत खराब कर दी है.

इसे भी पढ़ें :