मनोज उपाध्याय, रवि रायकवार,मुरैना/दतिया। मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इधर रेत माफिया पर कार्रवाई करने गई वन विभाग की टीम पर हमला कर दिया। वहीं दतिया जिले में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार पुरानी रंजिश के चलते गोली मारकर युवक की हत्या कर दी गई। मामला माता बसैया थाना क्षेत्र के भटपुरा गांव का है। बताया जाता है कि दो परिवार में पुरानी रंजिश चली आ रही। पुरानी रंजिश को लेकर कुंआ पर घेरकर युवक को गोली मार दी। हत्या के बाद शव पीएम के लिए भेज दिया गया। पीएम हाउस के सामने बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात है।

Read More: बीजेपी पार्षद पर जानलेवा हमलाः बदमाशों ने विधायक के सामने मारा चाकू, देर रात की घटना

इधर रेत माफियाओं पर कार्यवाही करने गई वन विभाग की टीम पर हमले की खबर है। माफियाओं के हमले से वन विभाग की टीम बाल बाल बच गई। टेंटरा थाना इलाके के बरैठा गांव का मामला है। बताया जाता है कि पुलिस को बिना सूचना दिए वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची थी। वन विभाग की टीम ने रेत माफिया के हाइड्रा को जब्त कर लिया है।आरोपियों पर कार्यवाही के लिए वन विभाग की टीम थाने पहुंची है।

Read More: MP Morning News: सीएम शिवराज आज छिंदवाड़ा दौरे पर, देंगे करोड़ों की सौगात, बीजेपी ग्वालियर और चंबल संभाग की बैठक

दतिया जिले के इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम लक्ष्मणपुरा के पास रात एक बजे भीषण दुर्घटना में 2 चचेरे भाईयों की मौत हो गयी जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया। रात को स्कॉर्पियो कार ने दतिया की तरफ जा रही बाइक को टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार दो चचेरे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे ग्वालियर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। बाइक सवार इंदरगढ़ में एक शादी समारोह से अपने घर वापस ररुआ राय जा रहे थे। इस घटना में बाइक सवार सीताराम पटवा पुत्र रामचरण 28 वर्ष, लक्ष्मीनारायण पुत्र मनु पटवा 38 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पवन पटवा घायल हो गया।

MP CRIME: कट्टा अड़ाकर डीजल लूट करता था गिरोह, 11 लाख के मशरूका के साथ 3 गिरफ्तार, 4 आरोपी फरार

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus