बिग बॉस का हर एपिसोड धमाकेदार रहता है, ऐसे ही धमाका शुक्रवार को भी देखने को मिला जहां सलमान खान ने टीना से एक सवाल किया. इस सवाल में उन्होंने जूजू के नाम का जिक्र कर दिया उन्हें बेचैन कर दिया. जूजू का नाम सुनते Tina Dutta के चेहरे में आई मुस्कान का आखिर क्या राज है यह हर कोई जानना चाहता है. आखिर जूजू कौन हैं आइए जानते हैं सलमान खान ने क्या कहा Tina Dutta से.

शुक्रवार को सलमान खान ने Tina Dutta से पूछा कि जब घर से बाहर आपका जूजू है तो आप शालीन के इतने क्लोज क्यों जा रही हैं? जिसके जवाब में Tina Dutta शर्माने लग गईं. बाहर बैठे दर्शक समझ गए कि दाल में काला है और टीना कोई बड़ी बात छुपा रहीं हैं. Read More – 55 साल की उम्र में 20 का दिखता है ये Model, Physique देख हैरान हैं लोग, ऐसे रखते हैं खुद Fit …

ऐसा आए दिन होता है जब सलमान टीना और शर्लिन की बढ़ती नजरीकी पर कमेंट्स करते हैं. बीते कुछ दिन पहले भी यही हुआ था, जिसके बाद Tina Dutta ने बाहर घर से बाहर जा कर शादी करने की बात कही थी.

ये है टीना का जूजू

अब Tina Dutta का जूजू कोई और नहीं अली मर्चेंट है. दोनों का नाम साथ जुड़ रहा है और उन्हें ही टीना का जूजू बताया जा रहा है. यह जुजू भी bigboss में आ चुके हैं. बिग बॉस 4 में सारा की एंट्री हुई थी जिसके बाद मेकर्स ने इनकी शादी करा दी थी. सारा के साथ जिसकी शादी कराई गई थी वो कोई और नहीं बल्कि अली मर्चेंट थे. अली और सारा के बीच रिश्ता ज्यादा नहीं चला और दोनों अलग हो गए. इसके बाद से ही Tina Dutta और अली रिलेशन में हैं. अब सवाल यह है की शर्लिन को जूजू के बारे में पता चलने के बाद क्या रिएक्शन होगा.