कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में बीते रोज डेढ़ दर्जन से अधिक चार पहिया वाहनों की तोड़फोड़ करने वाले दोनों सिरफिरे आरोपियों को पुलिस ने दबोचने में सफलता हासिल की है। वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई थी, जिसमें बाइक सवार दोनों बदमाश वारदात को अंजाम देते हुए देखे गए थे।

दरअसल, ग्वालियर के थाटीपुर थाना अंतर्गत सुरेश नगर कबीर कॉलोनी और गल्ला कोठार इलाके में बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात बाइक सवार दो बदमाशों ने सरिए से डेढ़ दर्जन से अधिक चार पहिया वाहनों में तोडफ़ोड़ की वारदात को अंजाम दिया था।

सनकी बदमाशों की सनकः घरों के बाहर खड़ी लक्जरी कारों में की तोड़फोड़, वारदात कैमरे में कैद

दोनों आरोपियों ने महज चंद मिनटों में एक के बाद एक डेढ़ दर्जन से अधिक चार पहिया वाहनों को निशाना बनाते हुए उनके कांच तोड़ दिए थे।

MP में जमीनी विवाद में फायरिंग: 6 अज्ञात लोगों ने युवक पर चलाई गोली, हालत नाजुक

पुलिस ने जब आरोपियों को दबोच कर उनसे वारदात के बारे में पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि दोनों घटना के समय नशे की हालत में थे। पकड़े गए आरोपी अभय लोधी थाटीपुर और धीरज बहोड़ापुर निवासी है। जिसमें से एक आरोपी का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड है और दूसरे आरोपी का आपराधिक रिकॉर्ड पुलिस खंगाल रही है। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

पूर्व मंत्री के 70वें जन्मदिन पर अश्लीलता VIDEO: ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ गाने पर नचनियों ने किया अश्लील डांस, कांग्रेस ने लिया आड़े हाथ

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus