मुरादाबाद. एक कांस्टेबल की पत्नी ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाया है. महिला ने कहा कि ‘साहब! मेरा पति आए दिन मारपीट करता है. धमकी देता है कि तेरे खून से चाय बनाकर पिऊंगा. उससे मेरा पीछा छुड़वाओं. महिला ने अधिकारीयों से न्याय की गुहार लगाई है.

यह मामला मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र का है. महिला ने थाना समाधान दिवस में अधिकारियों से अपनी पीड़ा बताई. महिला का पति यूपी पुलिस का सिपाही है. पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की, लेकिन बाद में मामला रफादफा हो गया. ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र के गांव मानावाला निवासी युवक युपी पुलिस में सिपाही है और लखनऊ पुलिस लाइन से काफी समय से गैर हाजिर चल रहा है.

शनिवार को दोपहर के समय उसकी पत्नी ठाकुरद्वारा कोतवाली में आयोजित थाना समाधान दिवस में पहुंच गई. उसने वहां जमकर हंगामा किया. अधिकारियों को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया कि सिपाही पति उसे लाठियों से बुरी तरह पीटता है. धमकी देता है कि उसके खून की चाय बनाकर पिएगा. सीओ अर्पित कपूर ने किसी तरह महिला को समझाबुझा कर शांत कराया. बाद में आदेश देकर आरोपी सिपाही पति को भी थाने पर बुलवा लिया. इतना ही नहीं सीओ ने शिकायत करने वाली उसकी पत्नी का मेडिकल भी करा लिया.

इसे भी पढ़ें – खाना खाते समय थाली में निकले बाल, गुस्से में पति ने पत्नी के बाल काट कर किया गंजा

इस दौरान जब पति से पुलिस ने बातचीत की तो उसने बताया कि काफी समय से उसका पत्नी से विवाद चल रहा है. इसी घरेलू विवाद के कारण मैं अपने ड्यूटी पर नहीं जा सका. इस संबंध में सीओ अर्पित कपूर ने बताया कि दोनों को जब आमने-सामने बैठाकर बात कराई गई तो दोनों ने किसी भी प्रकार की कार्रवाई करने से इंकार कर दिया. हालांकि दोनों अलग होना चाहते हैं. पूरे मामले में काउंसिलिंग कराई जाएगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक